• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Guna
  • Tehsildar In Charge Of Chanchoda Came Positive, Home Isolated; Corona Positive Found After 177 Days

गुना में कोरोना की दस्तक...:चांचौड़ा के प्रभारी तहसीलदार आये पॉजिटिव, होम आइसोलेट किया गया; 187 दिन बाद मिला कोरोना पॉजिटिव

गुना6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जिला अस्पताल का निरीक्षण करते कलेक्टर। - Dainik Bhaskar
जिला अस्पताल का निरीक्षण करते कलेक्टर।

जिले में कोरोना की एंट्री हो गयी है। 187 दिन बाद कोरोना का केस आया है। चांचौड़ा के प्रभारी तहसीलदार शुभम जैन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। एंटीजन टेस्ट में वह पॉजिटिव आये हैं। उन्हें चांचौड़ा में ही होने आइसोलेशन में रखा गया है। ड्राइवर को भी आइसोलेट कर दिया गया है। मंगलवार को उन्हें हल्की खांसी थी, जिसके बाद जांच कराई थी। उनका RTPCR टेस्ट भी करा लिया गया है, जिसकी रिपोर्ट आने अभी बाकी है।

तीसरी लहर से अभी तक जिला बचा हुआ था। लेकिन बुधवार को जिले में कोरोना का पहला मरीज आ गया है। BMO चांचौड़ा डॉ टिंकू वर्मा ने बताया कि प्रभारी तहसीलदार शुभम जैन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उनकी कांटेक्ट ट्रेसिंग की जा रही है। वह चांचौड़ा में अकेले ही रह रहे हैं। उन्हें होने आइसोलेट किया गया है। वहीं उनके ड्राइवर को भी घर पर ही आइसोलेट कर दिया गया है। उन्हें खांसी के अलावा कोई दूसरा लक्षण नहीं है।

कलेक्टर ने अस्पताल का किया निरीक्षणबुधवार को कलेक्टर फ्रैंक नोबल ने जिला अस्पताल का जायजा लिया। उन्होंने ऑक्सीजन प्लांट, ऑक्सीजन सप्लाई, कोरोना वार्ड सहित सभी व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि अभी जिला अस्पताल में 300 मरीजों को भर्ती किया जा सकता है। वहीं कोविड केअर सेन्टर में 90 मरीजों को भर्ती करने की व्यवस्था है। अभी ज्यादा पाबंदियां नहीं लगाई गई हैं। लोगों को मास्क के प्रति जागरूक करने पर जोर दिया जा रहा है। लोग नहीं मानते हैं तो जुर्माने की कार्यवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...