लापरवाही / 10 कर्मी क्वारेंटाइन न कर वसूली कराई तो तहसीलदार ने बंद कराया पगारा टोल 

Tehsildar shut down the Pagara toll if 10 personnel did not recover the quarantine
X
Tehsildar shut down the Pagara toll if 10 personnel did not recover the quarantine

  • आसपास के गांव से नए भर्ती हुए 20 युवकों को भी डाल दिया था खतरे में

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

गुना. शुक्रवार को रुठियाई के पास पगारा स्थित टोल नाका प्रबंधन की बड़ी लापरवाही सामने आई। उसने उन 10 कर्मचारियों को फिर काम पर लगा दिया, जिनको क्वारेंटाइन करने को कहा गया था। यही नहीं इनके साथ कम से कम 20 नए कर्मचारियों को भी लगा दिया गया। इसकी जानकारी प्रशासन तक पहुंची तो आनन-फानन में तहसीलदार व पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने तुरंत टोल बंद कराया। साथ ही प्रबंधन को हिदायत दी कि वह तुरंत अपने 10 कर्मचारियों को क्वारेंटाइन कराए। 
बुधवार शाम को टोल संचालन करने वाली कंपनी के एक कर्मचारी के पॉजिटिव पाए जाने का मामला सामने आया था। पता चला कि मूलत: ब्यावरा के पास स्थित नाके पर काम करने वाला यह कर्मचारी कई दिन तक पगारा में भी रुका था। गुरुवार को नाके के 44 कर्मचारियों को तुरंत ही क्वारेंटाइन करा दिया गया। पर सुबह की शिफ्ट वाले 10 अन्य कर्मचारी काम कर रहे थे। 
तीन गांव के युवाओं को लालच देकर भर्ती कराया : टोल कंपनी ने वसूली चालू रखने के लिए आसपास के गांव से करीब 20 युवाओं को भर्ती किया था। बताया जाता है कि उन्हें स्थाई नौकरी देने की बात कही गई गई थी। इनमें से 15 युवा भुलाय, 3 ककवासा और 1 टोडरा का था। इन लोगों को उन 10 लोगों के साथ ही काम पर लगा दिया गया, जो संदिग्ध माने गए हैं। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना