पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मेला आयोजन:बीसभुजा-निहालदेवी पर लगने वाले मेले पर फैसला आज होगा

गुना12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बीसभुजा और निहालदेवी मंदिर पर मेला आयोजित होगा या नहीं, इस पर सोमवार को कोई फैसला हो सकता है। एटक के पदाधिकारियों के साथ एसडीएम अंकिता जैन व सीएसपी नेहा पच्चीसिया की रविवार को बैठक हुई। इसमें दोनों अधिकारियों ने कहा कि सोमवार को सुबह साढ़े 10 बजे गृह विभाग के अधिकारियों से चर्चा होगी। उसके बाद ही कोई निर्णय लिया जाएगा।

एटक के मुताबिक अधिकारियों ने बताया कलेक्टर व एसपी इस मामले में दुकानदारों व यूनियन के प्रतिनिधियों से सुबह साढ़े 10 बजे बात करेंगे। यूनियन के इकबाल खां, मोनू पटवार, सुनीता धाकड़, योगेंद्र शर्मा आदि ने बताया कि अगर परमिशन मिल जाती है तो किसी तरह का विवाद नहीं बचेगा। पर अगर ऐसा नहीं होता है तो कलेक्टोरेट के घेराव को लेकर रणनीति बनाई जाएगी।

नवरात्र से एक दिन पहले रद्द किया मेला : हर साल नवरात्र पर दोनों मंदिरों के बाहर मेला लगता है। कोविड संकट के चलते इस बार इसे निरस्त कर दिया गया। नवरात्र आरंभ होने से ठीक एक दिन पहले प्रशासन ने यह फैसला किया। यूनियन के पदाधिकारियों का कहना है कि राजनीतिक दलों के आयोजनों में हो रहे जमावड़े पर प्रशासन का रुख नर्म बना हुआ है। दूसरी ओर गरीबों की रोजी रोटी पर हमला हो रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें