पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Guna
  • The Deputy Collector Stopped The Shifting Of Electric Poles By Scolding; The Next Day The People Of The Colony Gathered And Reached The SP, Demanding Action

डीसी के हंगामे के बाद कॉलोनीवासी एकजुट:डिप्टी कलेक्टर ने गाली-गलौच कर रुकवाई बिजली के खम्भों की शिफ्टिंग; अगले दिन कॉलोनी के लोग इकट्ठे होकर पहुंचे एसपी के पास, कार्रवाई की मांग

गुना12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ज्ञापन सौंपने एसपी कार्यालय पहुंचे रहवासी - Dainik Bhaskar
ज्ञापन सौंपने एसपी कार्यालय पहुंचे रहवासी

गुना। जिला मुख्यालय पर पदस्थ डिप्टी कलेक्टर आरबी सिण्डोसकर द्वारा बिजली की 33 केव्ही लाईन शिफ्टिंग का काम रोकने के खिलाफ लगातार दूसरे दिन कॉलोनीवासियों ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की। दरअसल बीजी रोड स्थित रामकृष्णपुरम कोलोनी में 33 केव्ही लाईन शिफ्टिंग का काम चल रहा था। उसी बीच सोमवार को डिप्टी कलेक्टर रामबाबू सिण्डोसकर वहां आए और काम रुकवा दिया।

दस दौरान उन्होंने ठेकेदार और जिन घरों से लाईन हटाई जा रही थी उनके साथ जमकर अभद्रता की। जिसका वीडियो भी जमकर वायरल हुआ है। जिसमें डिप्टी कलेक्टर सिण्डोस्कर कहते दिखे कि मैं लाईन नहीं हटने दूंगा। जिस गली में लाईन जा रही उस गली के लोगों को कहने लगे कि आप पीछे मत हटना मे जेल चला जाऊंगा, ठेकेदार को काट दूंगा। अब मेरे सामने आए कौन गडडा खोदने आ रहा है।

MP को लंबी बारिश का करना होगा इंतजार:हमें भिगाने वाले बादल गुजरात चले गए हैं, हवा की दिशा और गर्मी ने रोका बारिश का रास्ता

मंगलवार को कॉलोनी के लोगों ने एसपी को ज्ञापन सौंपा। जिसमें कालोनीवासियों ने कहा कि इस दौरान उन्हें डिप्टी कलेक्टर द्वारा जमकर गालियां देते हुए धमकी दी। जिसकी सीडी भी सौंपी गई। रहवासियों के अनुसार यह लाईन पूर्व में दो बार टूट चुकी है। जिससे कई लोगों को इससे करंट लग चुका है. कालोनीवासी पत्नि का हाथ जल गया। एक-दो और घटना हो चुकी है।

ज्ञापन में काम रूकवाने वाले डिप्टी कलेक्टर पर कार्रवाई करने की मांग की। उल्लेखनीय है कि कॉलोनी में काफी पुरानी बिजली लाइन है। यह काफी नीचे है। अब कॉलोनी में नई लाइन डाली जानी है। बिजली लाइन के लिए बाकायदा प्रस्ताव पास करवाकर नक्शा बनवाया गया है। अनुमति मिलने के बाद लाइन डालने का काम शुरू हुआ है। गत दिवस ठेकेदार के मजदूर कॉलोनी में खंभे लगाने के लिए गड्ढे खोदने पहुंचे थे। इसी दौरान उक्त कॉलोनी में रहने वाले डिप्टी कलेक्टर सिंडोस्कर सहित कुछ लोगों ने आपत्ति उठाई कि लाइन नहीं डालनी है।

इस दौरान सिंडोस्कर मजदूरों पर बुरी तरह भड़क गए और खुलकर गाली-गलौच की। बताया जा रहा है कि नए नक्शे में बिजली की लाइन डिप्टी कलेक्टर के घर के सामने से गुजरनी है। वह चाहते हैं कि लाइन दूसरी साइड से जाए, इसलिए वह विरोध कर रहे हैं। इसके पूर्व गत शाम को रहवासी डिप्टी कलेक्टर पर कार्रवाई की मांग को लेकर सिटी कोतवाली में भी आवेदन दे चुके हैं।

खबरें और भी हैं...