• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Guna
  • The District Office Arrived In Guna To Get Information About Any File, Grabbed The Officer's Collar And Beat Up; BJP Leader Is Close To Panchayat Minister

गुना में थप्पड़बाज भाजपा नेता पर FIR:पंचायत मंत्री के करीबी ने जनपद पंचायत के APO की कॉलर पकड़ मारे थप्पड़; कोतवाली में केस दर्ज

गुना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कोतवाली में आवेदन देने पहुंचे जनपद के अधिकारी-कर्मचारी। - Dainik Bhaskar
कोतवाली में आवेदन देने पहुंचे जनपद के अधिकारी-कर्मचारी।

जनपद पंचायत के APO को थप्पड़ मारने वाले भाजपा नेता पर FIR दर्ज की गई है। APO की शिकायत पर कोतवाली थाने में मामला दर्ज किया गया है। भाजपा नेता महेश रघुवंशी पर गाली-गलौज, मारपीट और शासकीय कार्य में बाधा डालने की धाराओं में FIR दर्ज हुई है। गुरुवार देर रात आवेदन देने के बाद शुक्रवार को बड़ी संख्या में जनपद के अधिकारी-कर्मचारी कोतवाली पहुंचे थे।

गुरुवार को भाजपा नेता महेश रघुवंशी ने जनपद पंचायत के अतिरिक्त कार्यक्रम अधिकारी सुशांत राम पटेल के साथ उनके कार्यालय में जाकर पहले उनकी कॉलर पकड़ी और उसके बाद थप्पड़ मार दिए थे। किसी सड़क निर्माण की फाइल की जानकारी मांगने को लेकर विवाद हुआ था। इसकी शिकायत गुरुवार को ही कोतवाली में की गयी थी।

यह था मामला

कोतवाली में दिए आवेदन के अनुसार जनपद पंचायत गुना में पदस्थ अतिरिक्त कार्यक्रम अधिकारी सुशांत राम पटेल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के बाद जनपद पहुंचे थीम इसी दौरान शाम 6:30 बजे के लगभग महेश रघुवंशी उनके कार्यालय में पहुंचे। उन्होंने APO से किसी सड़क की फाइल के संबंध में जानकारी मांगी। फाइल के बारे में कुछ भी बताने से पहले ही महेश रघुवंशी ने उनकी कॉलर पकड़ ली। साथ ही, उन्हें थप्पड़ मारना शुरू कर दिया। APO के साथ गाली-गलौज भी की गई।

देर रात APO ने अन्य कर्मचारियों के साथ कोतवाली पहुंचकर महेश रघुवंशी के खिलाफ आवेदन देकर FIR करने की मांग की है। महेश रघुवंशी पेशे से वकील भी हैं। वे पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया के काफी नजदीकी माने जाते हैं। चुनाव के दौरान महेश रघुवंशी मंत्री सिसोदिया के चुनाव अभिकर्ता भी बनते रहे हैं। दस्तावेज संबंधी सारा काम वही संभालते हैं।

खबरें और भी हैं...