पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Guna
  • The Family Said To The SP The Son in law Took The Daughter By Luring Her; Cash And Gold And Silver Jewelery Are Also Missing, The Police Did Not Listen

एक महीने से गायब नाबालिग युवती:परिजन एसपी से बोले- दामाद ही बहला-फुसलाकर ले गया बेटी को; नगदी और सोने-चांदी के जेवर भी हैं गायब, पुलिस ने नहीं की कोई सुनवाई

गुना9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
एसपी कार्यालय पहुंचा पीडि़त परिवार - Dainik Bhaskar
एसपी कार्यालय पहुंचा पीडि़त परिवार

गुना। जिले के आरोन थाना क्षेत्र से नाबालिग युवती पिछले एक महिने से गायब है। लेकिन परिजनों की शिकायत के बाद भी पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। नाबालिग युवती के माता-पिता सहित अन्य परिजनों ने थक हारकार अब पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाते हुए आवेदन सौंपा है।

गेंहूखेड़ा निवासी भागीरथ ने एसपी को आवेदन के माध्यम से बताया कि मोहर सिंह पुत्र हरनाम सिंह निवासी खजूरिया उनकी नाबालिग पुत्री को बहला-फुसला कर भगाकर ले गया है। साथ ही घर से नकदी सहित सोने-चांदी के आभूषण व मोबाइल भी गायब है। आरोन थाने में शिकायत के बाबजूद महिना भर बीत जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई है। फरियादी ने अपनी बेटी के साथ अप्रिय घटना होने का अंदेशा भी जताया है।

आवेदन में आगे बताया कि मोहर सिंह रिश्ते में मेरा दामाद है और अन्य रिश्तेदारों के सहयोग से वे मेरी नाबालिग बेटी को बहला फुसला कर भगा ले गया है। 9 जून से मोहर सिंह घर से गायब है जिसका आज दिनांक तक कोई अता-पता नहीं है। फरियादी ने अपने कई रिश्तेदारों को नामजद करते हुए बताया कि ये लोग मोहर सिंह की मदद कर रहें है एवं मेरे ऊपर पुलिस शिकायत वापस लेने का दबाब बना रहे है। इन लोगों के द्वारा फोन पर लगातार धमकियां भी दी जा रही हैं। फरियादी ने बताया कि उसके द्वारा 11 जून को आरोन पुलिस थाना और जिलाधीश से इस मामले में शिकायत दर्ज कराई थी। लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। परिजनों ने एसपी को सौंपे आवेदन के माध्यम से नाबालिग की जल्द खोजबीन कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...