• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Guna
  • The Family Was In The Garden At The Daughter's Wedding; Thieves Who Entered Through The Roof Blew Away Gold Jewelery And Cash

गुना में सूने घर से लाखों की चोरी:बेटी की शादी में गार्डन में था परिवार; छत के रास्ते घुसे चोरों ने उड़ा दिए सोने के जेवर और नगदी

गुनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कमरे में बिखरा पड़ा सामान। - Dainik Bhaskar
कमरे में बिखरा पड़ा सामान।

गुना। शहर के बींचोबीच सराफा बाजार में चोरों ने सूने घर को निशाना बनाया। उन्होंने ऊपरी मंजिल के कमरे में चोरी को अंजाम दिया। घटना के वक्त पूरा परिवार शादी में गया हुआ था। सुबह जब परिवार के सदस्य घर में सामान रखने आये, तब उन्हें चोरी का पता चला। इस दौरान चोरों ने लाखों के सोने के जेवरों पर हाथ साफ कर दिया। वहां रखी चांदी वह ऐसी ही छोड़कर चले गए। अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि कुल कितने की चोरी हुई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया।

सराफा बाजार में पवन सोनी की ज्वैलर्स की दुकान है। नीचे दुकान है और ऊपर दो मंजिलों पर परिवार रहता है। सोमवार को उनकी बेटी की शादी थी। एक निजी गार्डन में आयोजन हुआ था। पूरा परिवार शादी में गया हुआ था। घर पर कोई भी नहीं था। सोमवार-मंगलवार की रात अज्ञात चोरों ने उनके घर की तीसरी मंजिल पर बने कमरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान चोर अलमारी में रखे सोने के जेवर और नकदी ले गए। अलमारी में कुछ चांदी के गहने और अन्य सामान भी रखा हुआ था, जिसे उन्होंने हाथ भी नहीं लगाया। मंगलवार दोपहर जब उनका बेटा घर पर कुछ सामान रखने आया, तब उसे चोरी का पता चला। उसने अपने घरवालों और पुलिस को सूचना दी।

घटना की सूचना मिलते ही CSP आकाश अमलकर और कोतवाली थाना प्रभारी मदन मोहन मालवीय मौके पर पहुंचे। उन्होंने पूरे घटनास्थल का जायजा लिया। चोर ऊपरी मंजिल पर कैसे पहुंचे, यह अभी साफ नहीं हो पाया है। दुकान में लगे CCTV कैमरे में कोई ऊपर जाता नहीं दिख रहा है। इससे यह तो साफ है कि चोर नीचे से नहीं गए। पुलिस ने आस-पास के छतों पर भी जाकर चोरों के घुसने की संभावित जगह देखीं। CSP ने बताया कि सराफा बाजार में चोरी की घटना हुई है। पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है।