• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Guna
  • The Man Who Was Forcibly Entering The Maternity Ward Was Accused Of Killing The Female Guard, His Mother Slapped The Guard; Cleaners Stopped Work

जिला अस्पताल में घूंघट में मारपीट का VIDEO:गुना में मैटरनिटी वार्ड में घुसने से रोका तो अटेंडर ने महिला गार्ड को थप्पड़ जड़ा, हंगामे के बाद जमकर मारपीट हुई

गुना8 महीने पहले

गुना जिला अस्पताल में सोमवार सुबह जमकर हंगामा हो गया। मैटरनिटी वार्ड में जा रहे एक अटेंडर को महिला गार्ड ने रोक दिया। इस पर अटेंडर ने महिला को थप्पड़ मार दिया। उसकी मां ने भी महिला गार्ड से मारपीट की। इसके बाद बवाल मच गया। बचाव में सफाईकर्मी महिलाएं भी आ गईं। वे घूंघट की आड़ में अटेंडर और उसकी मां के साथ मारपीट करने लगीं। दोनों ओर से जमकर मारपीट हुई।

विवाद बढ़ने पर जिला अस्पताल में सफाईकर्मियों और सुरक्षाकर्मियों ने काम बंद कर दिया। सभी लोग जिला अस्पताल के मुख्य द्वार पर बैठ गए। उनकी मांग थी कि जब तक मारपीट करने वालों पर कार्रवाई नहीं की जाएगी, तब तक काम नहीं करेंगे। दोनों पक्षों ने थाने में आवेदन दिया है। अभी एफआईआर दर्ज नहीं हुई है।

महिला गार्ड रिहाना खान ने बताया कि सोमवार सुबह मैटरनिटी वार्ड में सफाई चल रही थी। इस दौरान वार्ड में भर्ती एक महिला का पति जितेंद्र सिंह अंदर जाने लगा। सफाई की बात कहकर उसे रोका तो वह बदतमीजी करने लगा। अंदर जाने की जिद करने लगा। उसने झूमाझटकी कर दी, तभी उस व्यक्ति की मां भी आ गई। युवक ने मुझे थप्पड़ मारा और उसकी मां ने छाते से मारा।

घूंघट में मारपीट करती महिलाएं।
घूंघट में मारपीट करती महिलाएं।

एक घंटे तक चला हंगामा अस्पताल में लगभग एक घंटे तक हंगामा होता रहा। इस दौरान घूंघट में सफाईकर्मी महिलाओं और मारपीट करने वाले युवक व उसकी मां के बीच झूमाझटकी भी हुई। इसके बाद सफाईकर्मी और सुरक्षा गार्ड ने मिलकर काम बंद कर दिया। सभी लोग अस्पताल स्थित पुलिस चौकी के सामने जुट गए।

उधर, मारपीट के आरोपी जितेंद्र सिंह का कहना है कि सफाईकर्मी महिलाओं ने उसके व परिवार के साथ बदतमीजी की। वह वीडियो बनाने लगा तो उसका मोबाइल फोन छीन लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया और जांच पड़ताल में जुट गई।

खबरें और भी हैं...