• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Guna
  • The Minister In Charge Said I Will Get It Shown; BJP MLA Gopilal Jatav's MLA Fund Has Made 4 Passenger Waiting Rooms

बस स्टॉप निर्माण की होगी जांच:प्रभारी मंत्री बोले- मैं इसे दिखवाता हूं; BJP विधायक गोपीलाल जाटव की विधायक निधि से बने हैं 4 यात्री प्रतीक्षालय

गुना15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जिला अस्पताल में विधायक निधि से बने यात्री प्रतीक्षालय। - Dainik Bhaskar
जिला अस्पताल में विधायक निधि से बने यात्री प्रतीक्षालय।

प्रदेश के ऊर्जा मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर शुक्रवार को गुना पहुंचे। यहां उन्होंने ओलावृष्टि से फसलों में हुए नुकसान का जायजा लिया। इसके बाद जिला अस्पताल पहुंचकर कोरोना की तैयारियों को देखा। उन्होंने फीवर क्लिनिक, कोविड आईसीयू सहित कोविड वार्ड का निरीक्षण किया। जिला अस्पताल में विधायक निधि से बनाए गए बस स्टॉप के मामले में उन्होंने कहा कि वह इसको दिखवाएंगे।

प्रभारी मंत्री तोमर शुक्रवार दोपहर 3 बजे बीनागंज पहुंचे। वहां उन्होंने ओलावृष्टि से प्रभावित हुए गांव का निरीक्षण किया। इसके बाद राघोगढ़ क्षेत्र के कई गांव में वह पहुंचे। प्रभारी मंत्री ने बताया कि कई गांव में 100 प्रतिशत तक नुकसान हुआ है। सरसों की फसल में सबसे ज्यादा नुकसान है। सरकार इस ओर नजर बनाए हुए है। फसलों में नुकसान का सर्वे कराया जा रहा है। सर्वे कराने के बाद उचित मुआवजा दिया जाएगा।

अस्पताल में बने बस स्टॉप की होगी जांच

जिला अस्पताल में विधायक निधि से बनाए गए यात्री प्रतीक्षालयों की जांच कराई जाएगी। भास्कर के सवाल पर प्रभारी मंत्री ने कहा कि "आपके द्वारा यह मामला बताया गया है। मैं इसे दिखवाता हूँ।" बता दें कि गुना विधायक गोपीलाल जाटव की विधायक निधि से अस्पताल में 4 बस स्टॉप बनाये गए हैं। जिस अस्पताल में एक भी बस नहीं जाती, वहां 400 मीटर में 4 बस स्टॉप बना दिए गए हैं। शुरुआत से ही यह बस स्टॉप विवादों में घिरे हैं। अब BJP सरकार के मंत्री ने BJP विधायक की निधि से बने बस स्टॉप की जांच कराने की बात कही है।

2.5 लाख की लागत से बना है एक बस स्टॉप

विधायक गोपीलाल जाटव ने अपनी 90 प्रतिशत विधायक निधि बस स्टॉप पर ही खर्च की है। उन्होंने पूरी विधानसभा में लगभग 40 बस स्टॉप बनाए हैं। तीन श्रेणी के ये बस स्टॉप हैं। इनकी लागत 2.5 लाख, 3.5 लाख और 4 लाख है। अस्पताल में जो 4 बस स्टॉप बनवाए हैं, उनमें एक बस स्टॉप की लागत 2.5 लाख है। 10 लाख के 4 बस स्टॉप बनवाए गए हैं।

खबरें और भी हैं...