पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Guna
  • The Miscreants Entered A House In The Number Of 15 16, Took The Landlord And His Son Hostage And Looted Four And A Half Lakhs; Robbers Caught In CCTV

चारों तरफ से बंद कॉलोनी में लूट:डेढ़ दर्जन बदमाश घर में घुसे, बाप-बेटे को बंधक बनाकर कर ली 4.5 लाख की लूट; लुटेरे CCTV में कैद

गुना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घर में बिखरा पड़ा सामान। - Dainik Bhaskar
घर में बिखरा पड़ा सामान।

करीब डेढ़ दर्जन बदमाशों विकास नगर में स्थित घर में धावा बोला। घर में घुसे बदमाश बाप-बेटे को बंधक नकदी व सोने के जेवर ले उड़े। खास बात है कि यह कॉलोनी चारों तरफ से कवर्ड है। कुछ समय पहले भी कॉलोनी में चोरी हुई थी। घटना के समय भी कॉलोनी में दो सुरक्षाकर्मी मौजूद थे। वे सोते रहे और चोर घटना को अंजाम दे गए।

बुधवार-गुरुवार देर रात में घटना को अंजाम दिया है। घटना 2 से 3 बजे के बीच की बताई गई है। मकान में घुसते हुए चोर कॉलोनी में लगे CCTV में भी कैद हो गए। इस दौरान करीब दो लाख नकदी समेत सोने-चांदी के जेवर ले गए। सूचना पर एडिशनल एसपी सहित पुलिस टीम ने मौके का मुआयना किया। जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह से ही पुलिस ने संदिग्धों के ठिकाने पर दबिश देकर कुछ लोगों को उठाया है।

कैंट थाना प्रभारी अवनीत शर्मा ने बताया कि शहर के विकास नगर में स्थित उदगम रेजीडेंसी में रहने वाले नीरज अग्रवाल के यहां रात को 2 बजे के आस-पास चोर घुसे। उनकी संख्या 15-16 रही होगी। नीरज अग्रवाल नीचे के कमरे में सो रहे थे। 7-8 लोग उनके कमरे में आये और उन्हें बंधक बना लिया। चोरों ने उनके साथ मारपीट भी की। चोरों ने उनके हाथ-पैर बांध दिए। उनके साथ सो रहे बेटे के भी हाथ-पैर बांध दिए।

टूटा हुआ अलमारी का लॉकर
टूटा हुआ अलमारी का लॉकर

इसके बाद चोरों ने हर अलमारी को खोल और सामान बिखेर दिया। अलमारी में रखे 2 लाख रुपये और सोने-चांदी के जेवर चोर ले गए। इसमे 2 सोने की चैन, 6 सोने की अंगूठी, कानों के झुमके सहित कॉस्मेटिक ज्वेलरी और अन्य सामान ले गए। बाकी के चोर कमरे के बाहर खड़े रहे। चोरी गए कुल सामान और नकदी सहित साढ़े चार लाख रुपए की लूट हुई है।

घटना कॉलोनी में लगे CCTV में कैद हो गयी। कैमरे में चोर दीवार फांदते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, सुरक्षाकर्मियों पर भी सवाल उठ रहे हैं। कॉलोनी पूरी तरह चारों तरफ से बंद है। हर समय दो चौकीदार कॉलोनी में सुरक्षा के लिए मौजूद रहते हैं। इसके बाद भी चोर कॉलोनी में घुसे और घटना को अंजाम दे दिया। वहीं पुलिस ने सुबह मौका-मुआयना करने के बाद कुछ पारदियों के यहां दबिश दी है। शुरुआत में चोरी की घटना की आशंका पारदियों की तरफ ही इशारा कर रही है।

खबरें और भी हैं...