• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Guna
  • The Woman Was Murdered By Strangulation In Guna, The Husband Brought Her From The Maternal Home Two Days Ago; Accused Husband Sent To Jail

पति ही निकला पत्नी का हत्यारा:गुना में गला दबाकर हुई थी महिला की हत्या, पति दो दिन पहले ही मायके से लेकर आया; आरोपी पति को भेजा जेल

गुना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में हत्यारा पति। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में हत्यारा पति।

गुना। दो दिन पहले सिरिसी में हुई महिला की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। महिला के पति ने ही उसकी हत्या की थी। पहले रात भर मारपीट की और उसके बाद गला दबाकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

SP राजीव कुमार मिश्रा ने बताया कि 25-26 सितंबर की रात में सिरसी थाना क्षेत्र के ग्राम उदयपुरी निवासी शेर सिंह(46) पुत्र कदम सिंह बारेला का अपनी पत्नि बबली बाई(44) के साथ झगड़ा हुआ। इस झगड़े में शेर सिंह द्वारा पत्नि की मारपीट की गई और गला दबाकर उसकी हत्या कर फरार हो गया। शेर सिंह बारेला करीब 3-4 माह पहले मजदूरी के लिये गुजरात गया था। पति के गुजरात जाने के बाद पत्नि बबली बाई अपने बच्चे को लेकर मायके ग्राम वगुनिया में रहने लगी थी।

दो दिन पहले ही शेर सिंह गुजरात से आया। 25 सितंबर की शाम को ही अपनी पत्नि को मायके से अपने ग्राम उदयपुरी ले आया। रात में दोंनो के बीच झगड़ा हुआ तो उनका 8 वर्षीय पुत्र बाग सिंह झगड़े की बात बताने उसके ताऊ के घर गया। ताऊ ने बच्चे को अपने पास ही सुला लिया। सुबह शेर सिंह के घर जाकर देखा तो घर का दरबाजा खुला था और शेर सिंह की पत्नी बबली बाई मृत अवस्था में जमीन पर पड़ी हुई थी और शेर सिंह घर पर नहीं था। परिजनों द्वारा बबली बाई की हत्या की सूचना सिरसी थाने पर दी गई। मृतिका के सिर, चेहरा, गला, पीठ व शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान होने पर मामला प्रथम दृष्टया हत्या का ही लगा।

SP ने बताया कि आरोपी की तलाश में पुलिस टीमें लगाई गई। आरोपी के राजस्थान तरफ भागने की जानकारी लगने पर पुलिस द्वारा लगातार दविशें दीं गई। पुलिस को आरोपी के ग्राम उदयपुरी रोड़ पर नकटपुर तिराहे पर होने की सूचना मिली। पुलिस ने दबिश देकर उसे पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपी पति ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...