• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Guna
  • The Woman Was Sitting At The Gate Of The Bus, Climbed On The Breaker, The Bus Fell Down; Death In Bhopal During Treatment, Case Registered Against Bus Driver

गुना में महिला की मौत पर बस ड्राइवर पर केस:ड्राइवर ने स्पीड में बस ब्रेकर पर चढ़ा दी, गेट पर बैठी महिला गिरने से घायल हो गई थी; भोपाल में इलाज के दौरान मौत

गुना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चांचौड़ा थाने में बस ड्राइवर पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है। - Dainik Bhaskar
चांचौड़ा थाने में बस ड्राइवर पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

गुना जिले के चांचौड़ा इलाके में चलती बस से गिरकर महिला की मौत के मामले में बस ड्राइवर पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। महिला को जिला अस्पताल से भोपाल रेफर किया गया था। वहां इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया था।

घटना 22 अगस्त की है। रुठियाई इलाके के नरौनी की रहने वाली चंदाबाई (40) पत्नी मदनलाल मेर रुठियाई से बस में बैठकर मायके जा रहीं थी। ब्यावरा जिले की बोरदा गांव में उसका मायका है। रुठियाई से उसने भदावर ट्रैवल्स की बस पकड़ी। बेटी ममता बाई ने बताया कि बस क्रमांक MP 67 T 1109 में मां को बैठाया था। बस में भीड़ होने के कारण वह गेट के पास ही बैठीं थी।

इसी दौरान बीनागंज के पास ड्राइवर ने बस को तेजी से चलाते हुए एक ब्रेकर पर चढ़ा दी। एकदम से बस ब्रेकर पर चढ़ने से चंदाबाई का बैलेंस खराब हुआ और वह सड़क पर गिर गईं। सिर में गंभीर चोट आई। मौके पर 108 एम्बुलेंस को सूचना दी गई। एम्बुलेंस महिला को जिला अस्पताल लेकर पहुंची। गंभीर घायल होने कर कारण महिला को जिला अस्पताल से भोपाल रेफर कर दिया गया। भोपाल के हमीदिया अस्पताल में 5 दिन इलाज होने के बाद महिला ने 27 अगस्त को दम तोड़ दिया। सिर से ज्यादा खून बह जाने के कारण महिला की मौत हो गई।

भोपाल के हमीदिया अस्पताल से केस डायरी मिलने के बाद चांचौड़ा थाने में मामला दर्ज किया गया है। बस के ड्राइवर अनिल पुत्र संतोष ओझा के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उस पर लापरवाही से वाहन चलाने, गैर इरादतन हत्या सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है। महिला के परिवार वालों के बयानों और हमीदिया अस्पताल से मिली मार्ग डायरी के आधार पर बस चालक पर प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।

खबरें और भी हैं...