पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Guna
  • The Young Man Came To Ruthiai To Ask For Borrowed Money, Asked To Pay The Debtor Later; One Injured In A Fight After A Dispute Between The Two

उधारी के पैसों के लिए चले लाठी-डंडे:रुठियाई में उधारी के पैसे मांगने पहुंचा युवक, देनदार में बाद में पैसे देने को कहा; दोनों के बीच विवाद के बाद हुई मारपीट में एक घायल

गुना3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रुठियाई चौकी में पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज किया है। - Dainik Bhaskar
रुठियाई चौकी में पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज किया है।

गुना। जिले के रुठियाई इलाके में उधारी के पैसे वापस मांगने पर दो युवकों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले। पुलिस ने उधारी के पैसे वापस मांगने वाले युवक के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज किया है।

रुठियाई के बेरखेड़ी गांव में रहने वाले रामचरण केवट ने बताया कि वह सुबह मधुसूदनगढ़ जाने के लिए मोटरसाइकिल घर के बाहर निकाल रहा था। उसकी पत्नी भी बाहर साथ मे ही थी। इसी दौरान अनिल केवट आया और उधारी के पैसे वापस मांगने लगा। रामचरण ने कहा कि अभी पैसे नहीं हैं, जब आ जाएंगे तो वापस कर दूंगा।

इसी बात पर दोनों के बीच विवाद बढ़ गया और मुंहवाद हो गया। बात बढ़ी तो अनिल केवट ने डंडा उठाया और उस पर हमला कर दिया। डंडे और थप्पड़ से रामचरण की पिटाई कर दी। डंडे के हमले से वह बुरी तरह घायल हो गया। इसी बीच उसकी पत्नी और पड़ोसियों ने बीच-बचाव किया। अनिल जैन से मारने की धमकी देते हुए वहां से चल गया। प्राथमिक उपचार के लिए घायल को उप स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

रामचरण को हाथ और गले में चोट आई है। उपचार के बाद उसने अपनी पत्नी के साथ थाने पहुंचकर शिकायत की। पुलिस ने रामचरण की रिपोर्ट पर अनिल के खिलाफ मारपीट और गाली-गलौच की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामला उधारी के पैसों के लेन-देन का बताया जा रहा है। रुठियाई चौकी में मामला दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं...