• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Guna
  • The Young Man Was Standing At The Crossroads, After The Collision, He Saw The Car Turned Out To Be Of His Brother in law; Children Were Also Sitting In The Car

गुना में ट्रक-कार की टक्कर में तीन घायल:तिराहे पर खड़ा था युवक, टक्कर के बाद जाकर देखा तो कार उसके जीजा की निकली; बच्चे भी बैठे थे कार में

गुनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोन थाने में पुलिस ने ट्रक चालक पर मामला दर्ज किया है। - Dainik Bhaskar
आरोन थाने में पुलिस ने ट्रक चालक पर मामला दर्ज किया है।

गुना। जिले के आरोन इलाके में एक कार में ट्रक ने टक्कर मार दी। घटना में 3 लोग घायल हो गए, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल का साला पीछे ट्रैक्टर लेकर खड़ा था। एक्सीडेंट के बाद वह मदद करने गया तो देखा जिनका एक्सीडेंट हुए वह उसके जीजा और दीदी ही निकले। युवक उनको अस्पताल लेकर पहुंचा। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

घटना देर रात 12:30 के आस-पास की है। अशोकनगर जिले के सोनेरा गांव के रहने वाले विक्की रघुवंशी ने बताया कि वह अपना ट्रेक्टर लेकर बायपास आरोन तिराहे पर खड़ा था। अचानक समय 12.40 बजे की बात होगी थोड़ी देर में ही एक चालक गुना से सिंरोज तरफ बहुत तेजी व लापरवाहीपूर्वक चलाकर तिराहे पर पहुंचा और तभी गुना तरफ जा रही एक कार में टक्कर मार दी। टक्कर होते ही वह भी दौड़कर देखने पहुँचा। उसने देखा कि जिस कार को टक्कर मारी है उसमें उसके जीजा राजकुमार पुत्र समरथ सिंह रघुवंशी निवासी नई सराय के थे। गाड़ी में तीन-चार लोग बैठे थे।

हादसे में उसके जीजा राजकुमार वहीं गाड़ी में बेहोश हालात में पड़े थे। उनके सीने में चोट आई थी। वह तत्काल उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचा। कार में राजा रघुवंशी, रामकुमारी और भी बच्चे भी थे। परन्तु जीजा के बेहोश होने के कारण वह घबरा गया था और बाकी लोगों को चोट है या नहीं, यह नहीं देख पाया। पुलिस ने विक्की की शिकायत पर ट्रक चालक दिनेश गोस्वामी निवासी मुरैना पर मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...