• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Guna
  • The Young Man Who Came To Donate In Guna Talked About Changing The Sound System; The Sound Guy Kicked Him And Dropped Him On The Road And Beat Him Up.

झांकी में साउंड सिस्टम लगाने को लेकर मारपीट:गुना में चंदा देने आए युवक ने की साउंड सिस्टम बदलने की बात; साउंड वाले ने उसे लात मारकर सड़क पर गिराया, मारपीट

गुना20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
धरनावदा थाने में पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज किया है। - Dainik Bhaskar
धरनावदा थाने में पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज किया है।

गुना जिले के धरनावदा इलाके में झांकी में साउंड सिस्टम लगाने को लेकर दो लोगों में जमकर मारपीट हो गई। मारपीट में एक युवक बुरी तरह घायल हो गया। आस-पास खड़े लोगों ने बीच-बचाव किया, तब जाकर मामला शांत हुआ। पुलिस ने युवक की शिकायत पर मारपीट का मामला दर्ज किया है।

पगारा गांव के रहने वाले नारायण उर्फ गोलू लोधा(22) पुत्र गंगाराम लोधा ने बताया कि रात करीबन 10 बजे वह ग्राम पगारा में पुलिया के पास बनी माता की झांकी में चंदा देने गया था। उसने झांकी समिति के अध्यक्ष गोपाल लोधा से कहा कि उसे चंदा के रुपए देना है तो वह बोला कि कल सुबह दे देना। इसी दौरान युवक ने वहां पर माता की झांकी में साउंड सिस्टम लगा रहे अजय लोधा से कहा कि उसका साउंड सिस्टम अच्छा नहीं है। इसलिए इसे हटा ले। सभी लोग यहां चंदा देते हैं।

गोलू ने कहा कि कहीं दूसरी जगह से अच्छा साउंड सिस्टम लेकर आएंगे। इसी बात पर अजय ने उसके साथ गाली-गलौच करना शुरू कर दिया। विवाद देखते ही देखते बढ़ गया। गोलू में बताया कि अजय ने उसको लात मारी, जिससे वह सड़क पर गिर गया। इसके बाद उसकी लात-घूसों से मारपीट कर दी। मारपीट में गोलू के सिर में चोट आई और खून निकल आया। सड़क पर गिरने से दोनों कंधों, गर्दन व पीठ में चोटें आई। इसी दौरान वहां खड़े लोगों ने बीच-बचाव किया, तब जाकर मामला शांत हुआ। इसके बाद युवक ने धरनावदा थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया। युवक की शिकायत पर पुलिस ने अजय लोधा पर मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...