पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सूने घर से ...:रामपुर बैंक में घुसे चोर चौकीदार जागने से भागे

गुना3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बमोरी के रामपुर स्थित मध्यांचल ग्रामीण बैंक में घुसे बदमाश चौकीदार के जागने से भाग गए। वहीं मालपुर स्थित साईं सिटी कालोनी में एक सूने घर से चोर गृहस्थी का सामान बंटोर ले गए। सिरसी के गांव दस्तोली के एक खेत से आरोपी बाइक ले भागा, हालांकि इसकी पहचान भी फरियादी ने की है। इसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। आरोपियों के खिलाफ अलग-अलग थाने में प्रकरण दर्ज किए गए हैं। बमोरी थाना क्षेत्र के रामपुर स्थित मध्यांचल ग्रामीण बैंक में चोरी का प्रयास हुआ। फरियादी उमेश की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों पर मामला दर्ज किया है। आरोपी शुक्रवार-शनिवार दरमियानी रात बैंक में घुसे, चोरी की कोशिश की, आरोपियों ने इधर-उधर नकदी खंगाली लेकिन कर्मचारी जाग गया तो वह भाग निकले।
बर्तन तक नहीं छोड़े : कैंट थाना क्षेत्र के मालपुर स्थित साईंसिटी कालोनी में एक सूने घर में चोर घुस गए। फरियादी नितिन ने शिकायत दर्ज कराई, कि उसके मामा के घर से आरोपी 2 सिलाई मशीन, कपड़े, बर्तन सहित गृहस्थी का सामान चोरी कर ले गए। आरोपी खिड़की तोड़कर घर में घुसे थे। वहीं सिरसी के गांव दस्तोली स्थित एक खेत से बाइक चोरी हो गई। राजकुमार की शिकायत पर पुलिस ने संदेही बिल्ला पर मामला दर्ज किया है, आरोपी शिवपुरी का बताया जाता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें