गुना में ऑटो पार्ट्स की दुकान में चोरी:छत के रास्ते दुकान में घुसे चोर, गल्ला तोड़कर चुरा ले गए कैश और सामान; घटना CCTV में कैद

गुना20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
CCTV में कैद हुई चोरी की घटना। - Dainik Bhaskar
CCTV में कैद हुई चोरी की घटना।

बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात बदमाशों ने गुना शहर के जयस्तंभ चौराहे में चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। ऑटो पार्ट्स की दुकान में चोर छत के रास्ते घुसे और गल्ले को तोड़कर उसमें रखे पैसे लेकर फरार हो गए। एक चोर दुकान में अंदर घुसा। वह दुकान में लगे CCTV में भी कैद हो गया। माना जा रहा है कि बदमाशों की संख्या एक से ज्यादा थी। पैसों के अलावा चोर कुछ सामान भी चुरा ले गए हैं।

शहर के जयस्तंभ चौराहे से महज 100 मीटर दूरी पर मनोज जैन की ऑटो पार्ट्स की दुकान है। बुधवार को वे रात 10 बजे दुकान बंद कर घर चले गए। गुरुवार सुबह जब वे दुकान पर आए तो गल्ला टूटा हुआ मिला। 18 हजार रुपये भी गायब थे। उन्होंने ऊपर जाकर देखा तो एक गेट का ताला टूटा हुआ था। चोरों ने दूसरे गेट का कुछ हिस्सा तोड़कर अंदर हाथ डालकर कुंडी खोली थी। इस गेट का भी हिस्सा टूटा हुआ मिला।

कुछ देर तक तो दुकान मालिक ने अपने कर्मचारियों के साथ खोजबीन की। उन्हें लग रहा था कि शायद वह दुकान के अंदर ही छुपकर न बैठा हो। इसके बाद उन्होंने कोतवाली जाकर पुलिस को चोरी होने के संबंध में आवेदन दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है। CCTV फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। यह आशंका जताई जा रही है कि चोर शायद दुकान से सटे पीपल के पेड़ से चढ़कर दुकान में दाखिल हुए हैं।

एक चोर CCTV में कैद

चोरी करने घुसा एक चोर दुकान के ग्राउंड फ्लोर पर लगे CCTV में कैद हो गया। पहले तो उसने सभी दराज और अलमारियों को खोलकर देखा। जब उनमें कुछ नहीं मिला तो पूरी दुकान में ढूंढा। इसके बाद उसे एक दराज बंद मिली। उसे तोड़ने के लिए वह कुछ औजार लाने गया। इसी दौरान उसकी नजर CCTV कैमरे पर पड़ गयी। तत्काल उसने कैमरे को घुमा दिया। इसके बाद गल्ले को तोड़कर उसमे रखे पैसे लेकर भाग गए।

खबरें और भी हैं...