3 दिसंबर की है घटना:टेकरी मोहल्ला में हुई  हत्या के तीन फरार  आरोपी गिरफ्तार

गुना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मवेशी को निकलने से रोकने पर की थी एक व्यक्ति की हत्या

चांचौड़ा के टेकरी मोहल्ला में पिछले दिनों हुई एक व्यक्ति की हत्या के मामले में फरार आरोपियों में से 2 की और गिरफ़्तारी हो चुकी है। इससे पहले 3 आरोपी पकड़े जा चुके हैं। मामले में पुलिस ने 6 लोगों को आरोपी बनाया था, जो सभी पकड़े जा चुके हैं। 3 दिसंबर को चांचौडा थाना क्षेत्र के टेकरी मोहल्ला में मांगीलाल भील उम्र 50 साल निवासी टेकरी मोहल्ला की लाठियों से मारकर हत्या कर दी थी। वारदात के तुरंत बाद ही आरोपी मुलायम सिंह, कुलदीप उर्फ गोलू एवं स्वराज उर्फ सोनू राजपूत निवासीगण टेकरी मोहल्ला को हिरासत में ले लिया था। वहीं मामले में फरार शेष आरोपी कल्लू उर्फ जितेन्द्र राजपूत, महिपाल राजपूत निवासीगण टेकरी मोहल्ला को भी गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के दबाव के बीच आ गए थे घर

आरोपी पुलिस से बचने के लिए भाग गए थे लेकिन पुलिस ने इन्हें खोजने के लिए हर ठिकानों पर दबिश दी। कोशिश यह भी कि कोई रिश्तेदार इन्हें न छिपाए। इसी दबाव के बीच दोनों आरोपी वापस अपने घर आ गए। तभी पुलिस को सूचना लगी तो वह उन्हें गिरफ्तार कर लाए।

कंरट लगने से किसान की मौत

आरोन। बीती रात हमीरगढ़ में करंट लगने से एक किसान बाबूलाल पुत्र प्रेमनारायण बंजारा (20 साल) की मौत हो गई। वह सुबह 7 बजे पानी देने के लिए खेत पर गया था। जब वह सुबह 11 बजे तक नहीं लौटा तो परिवार के लोगों ने उसकी तलाश की। वह खेत में बेसुध अवस्था में मिला।

खबरें और भी हैं...