पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसे:दो सड़क हादसों में तीन की मौत धान लगाकर लौट रहे थे युवक

गुना10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शुक्रवार को दो सड़क हादसे हुए है, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई है। पहला हादसा सांईखेड़ा सोजनी मोड़ पर हुआ है तो दूसरा पड़रिया गांव के जोड़ पर हुआ है। पिपरिया से धान लगाकर लौट रहे दो युवकों को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रुप से घायल हो गया है। घायल को अस्पताल लाया गया है। सिलवानी थाना प्रभारी गिरीश दुबे ने बताया कि तहसील मुख्यालय से 6 किलोमीटर दूर साईंखेड़ा सोजनी मोड़ पर यह हादसा हुआ है। जिसमें बाइक सवार 2 युवकों को सामने से आ रहे किसी वाहन ने टक्कर मारी है। टक्कर इतनी तेज थी कि एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा घायल हो गया। सूचना मिलने पर मोके पर पहुंच पुलिस घायल को लेकर सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर चोट आने पर घायल को रायसेन रेफर किया गया। थाना प्रभारी दुबे ने बताया कि मृतक की पहचान मनोहर आदिवासी 30 साल निवासी थापा के रुप में हुई है। जबकि जयराम पुत्र करोड़ी नई गडिया घायल हुआ है।

आमने सामने टकराई बाइकें, दोनों की मौत
बम्होरी के पास पड़रिया गांव के जोड़ पर 2 बाइकों की आमने-सामने की टक्कर हो गई, जिसमें बबलू कुशवाह 35 साल निवासी कुंडाली और ब्रजेश मेहरा 35 साल निवासी खैरी की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा शाम 7 बजे का है। बम्होरी थाना प्रभारी माया सिंह ने बताया कि दोनों मृतकों के शव को पीएम के लिए सिलवानी अस्पताल भेजे गए हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें