पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एसडीएम को ज्ञापन सौंपा:पेयजल समस्या दूर करने के लिए महादेव घाट स्थित बैराज का काम किया जाए पूरा

गुना20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बे में गत दिवस नलों से मटमैला पानी सप्लाई हुआ। जिसे लेकर लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। लोगों को पीने के लिए अलग से पानी जुटाना पड़ा। लोगों ने एसडीएम को ज्ञापन देकर कस्बे के कई वार्डों में पाइप लाइन में गंदा पानी आने की जानकारी दी है। ज्ञापन में बताया कि कस्बे में फिल्टर प्लांट से प्रदाय होने वाले पानी में गंदा पानी आ रहा है।

पूर्व में भी फिल्टर प्लांट से सप्लाई किया पानी गंदा आया था। पानी में बदबू भी आ रही है। बदबूदार पानी का सेवन करने से लोगों के स्वास्थ्य पर विपरीत प्रभाव पड़ सकता है। ज्ञापन में जल प्रदाय करने वाले लापरवाह कर्मचारियों पर भी कार्रवाई करने की मांग नागरिकों ने की है।

वहीं लोगों ने ज्ञापन में समस्या का निदान न किए जाने पर याचिका दायर करने की भी बात कही। साथ ही पेयजल समस्या दूर करने के लिए महादेव घाट स्थित बैराज जो कि आज तक अधूरा पड़ा हुआ है उसका निर्माण कार्य भी अविलंब पूरा करने की मांग की।

समस्या का निराकरण कर दिया है : इस संबंध में नगरपालिका सीएमओ विनय कुमार भट्‌ट ने बताया कि गंदे पानी की समस्या कल तक थी जिसे ठीक कर दिया गया है। तकनीकी खामियों की वजह से पानी सप्लाई में बाधा आई थी। जिसे दूर कर दिया गया हैं।

खबरें और भी हैं...