पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हाई वोल्टेज ड्रामा:पंचायत मंत्री के साथ गाड़ी में बैठने को लेकर दो जिला पदाधिकारी भिड़े

गुनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दोनों ने एक दूसरे पर झगड़े का आरोप लगाते हुए पुलिस को आवेदन दिया

भारतीय जनता पार्टी के दो जिला पदाधिकारियों के बीच शुक्रवार को जमकर खींचतान हो गई। यह घटनाक्रम पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया के वाहन और उनकी मौजूदगी में हुआ। यह विवाद जिला उपाध्यक्ष हेमराज किरार और जिला मंत्री महेंद्र किरार के बीच हुआ।

दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं। इसके अलावा बमोरी विधानसभा क्षेत्र में दोनों की ही खूब राजनीतिक सक्रियता रहती है। शुक्रवार दोपहर करीब 1 बजे के आसपास प्रदेश के मंत्री बमोरी क्षेत्र में शोक संवेदना जताने के लिए जा रहे थे। जिला मंत्री उनकी गाड़ी में पहले से थे।

नानाखेड़ी गल्ला मंडी के मोड़ पर मंत्री का काफिला रुका, क्योंकि वहां से कुछ ही दूरी पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष के शोरूम पर उनके स्वागत का कार्यक्रम रखा गया था। इसके बाद उपाध्यक्ष भी मंत्री के साथ ही बमोरी जाने वाले थे। गाड़ी में बैठने के दौरान ही यह विवाद हुआ।

मंत्री के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ
पूरा वाकया उस समय हुआ, जब पंचायत मंत्री खुद वहां मौजूद थे। दोनों नेता उनके सामने ही एक-दूसरे से भिड़ गए। मंत्री के हस्तक्षेप पर भी दोनों नहीं माने। 5 मिनट तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। बमुश्किल मंत्री ने बीच बचाव कर दोनों को समझाया।

भाजपा में बमोरी विधानसभा क्षेत्र के दो नेताओं हेमराज किरार और महेन्द्र किरार का एक कार्यक्रम में जाते समय हुए विवाद व हाथापाई में महेन्द्र किरार के कपड़े फट गए।

एक पक्ष का कहना हमला किया, दूसरा बोला-बंदूक तानी
जिला मंत्री का कहना है कि उन पर जिला उपाध्यक्ष एवं उनके 5-6 साथियों ने मिलकर हमला किया। उनके कपड़े फाड़ दिए गए। उधर उपाध्यक्ष का कहना है कि जिला मंत्री ने उन पर अपनी लायसेंसी रिवॉल्वर तानी और जान से मारने की धमकी दी। दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करा दी।

खबरें और भी हैं...