• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Guna
  • Vishwa Hindu Parishad In Guna Said This Is A Matter Of Love Jihad; Police Should Arrest The Accused Immediately

गुमशुदगी के मामले ने पकड़ा तूल:गुना में विश्व हिंदू परिषद ने कहा- यह लव जिहाद का मामला; आरोपी को तत्काल गिरफ्तार करे पुलिस

गुना10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रभारी ASP को ज्ञापन सौंपते विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता - Dainik Bhaskar
प्रभारी ASP को ज्ञापन सौंपते विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता

गुना जिले के आरोन इलाके में एक युवती के गुमशुदा होने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। 3 नवंबर को नगर के मठ मोहल्ले से एक युवती गायब हो गई थी। विश्व हिंदू परिषद ने इस पूरे मामले को लव जिहाद का मामला बताया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि आरोन का ही तौसीफ खान उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया है। विहिप का आरोप है कि पुलिस ने न तो अभी तक युवती की तलाश की और न ही आरोपी को गिरफ्तार किया है। शुक्रवार को विहिप ने SP ऑफिस पहुंचकर ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन के माध्यम से आरोपी को जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग की गई है। इस दौरान उन्होंने एक अंकसूची सौंपी, जिसके हिसाब से लड़की नाबालिग है।

दरअसल 3 नवंबर को आरोन नगर के मठ मोहल्ले की एक युवती घर से गायब हो गई थी। काफी ढूंढने के बाद भी जब वह नहीं मिली तो परिजनों ने थाने में जाकर उसकी गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था। उन्होंने नगर के ही तौसीफ खान पर युवती को ले जाने का आरोप लगाया था। युवती के पिता का कहना है कि वही व्यक्ति उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। युवती के पिता की शिकायत पर आरोन थाने में मामला दर्ज किया गया था।

शुक्रवार को विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता स्थानीय हनुमान चौराहे पर एकत्रित हुए। यहां से बाइक रैली के रूप में जुलूस जयस्तंभ चौराहा, सदर बाजार, हाट रोड होते हुए SP कार्यालय पहुंचा। यहां पुलिस को एक ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन में कहा गया कि यह लव जिहाद का मामला है। पुलिस ने FIR हो जाने के इतने दिन बाद भी न तो आरोपी को पकड़ा और न ही लड़की की खोज की। उन्होंने इस दौरान ज्ञापन के साथ एक मार्कशीट भी पेश की, जिसके हिसाब से लड़की नाबालिग है। हालांकि FIR की जांच के समय जो दस्तावेज पुलिस को मिले थे, उसके हिसाब से लड़की बालिग है। अब यह दूसरी अंकसूची सामने आई है, जो LKG क्लास की है। इसके हिसाब से लड़की अभी नाबालिग है। विश्व हिंदू परिषद ने ज्ञापन के माध्यम से मांग की है कि आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी की जाए और लड़की को जल्द से जल्द ढूंढा जाए।

खबरें और भी हैं...