पीआरओ की हादसे में मौत... शादी में गए थे:बैठक अटैंड करने जल्दबाजी में आ रहे थे, तभी कार पलटी

गुनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त कार - Dainik Bhaskar
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त कार
  • पाखरयापुरा के पास हुआ हादसा, कार खुद ही चलाकर ला रहे थे

सहायक जनसंपर्क अधिकारी केपी सिंह दांगी की सड़क हादसे में मौत हो गई। वह बैरसिया-भोपाल से गुना आ रहे थे। तभी उनकी कार हादसे का शिकार हुई। वह खुद ही वाहन चला रहे थे। चांचौड़ा थाना क्षेत्र के पाखरयापुरा के पास हाईवे पर उनकी कार सड़क से नीचे उतर कर पलट गई। वह अपनी साले की बेटी की शादी में शामिल हुए थे । रात-भर शादी में जागे रहे, फिर ड्यूटी पर आने की जल्दबाजी में खुद ही गाड़ी का चलाकर आ रहे थे। इसी दौरान हाईवे के बीच बने डिवाइडर से उनका वाहन टकराकर पलट गया।

रविवार को केंद्रीय मंत्री का कार्यक्रम कवरेज किया था
सहायक जनसंपर्क अधिकारी केपी सिंह दांगी ने रविवार को डीआईसीजीसी के क्लेम वितरण कार्य का कवरेज किया था। जिसमें केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर शामिल हुए थे। इसके बाद वह अपनी साली की शादी में शामिल होने बैरसिया चले गए थे। दिन-भर काम किया, इसके बाद रात में साले की शादी का कार्यक्रम अटैंड किया। उन्होंने कन्यादान भी किया था। रात-भर थके हुए थे। फिर कार से वापस गुना आते समय वह हादसे का शिकार हुए। उन्हें टीएल बैठक अटैंड करनी थी। उनके निधन पर पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया आदि ने शोक जताया।

पिस्टल और आईडी मिली
पुलिस को घटना स्थल पर पीआरओ की लाइसेंसी पिस्टल, आईडी भी मिली। उनके सिर में गंभीर चोट थी। घटना की सूचना पर उनके बेटा और बेटी भी ब्यावरा पहुंच गए। वहां पर ही उनका पीएम के बाद शव को पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया।

खबरें और भी हैं...