पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बदसलूकी:हम मिलने पहुंचे तो पीड़िता को गायब कर दिया : लक्ष्मण सिंह

गुना11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सिरसी में आदिवासी समुदाय की महिला के साथ उसी के ससुराल वालों द्वारा की गई बदसलूकी के मामले में राजनीति शुरू हो गई है। गुरुवार को चांचौड़ा विधायक लक्ष्मण सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल म्याना में उक्त महिला से मिलने पहुंचा। बाद में विधायक ने आरोप लगाया कि उनके पहुंचने से पहले ही महिला को गायब कर दिया गया। उधर मंत्री ने उनके बयान पर कहा कि वे पीड़ित परिवार के लगातार संपर्क में हैं। शनिवार को वे म्याना में महिला से जाकर मिलेंगे। पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने सीधी बस हादसे और सिरसी की घटना पर कहा कि दोनों ही मामलों में सरकार के मंत्रियाें की असंवेदनशीलता सामने आई है। घटना वाले दिन परिवहन मंत्री चांदी की थाली में खाना खा रहे थे।

चांचौड़ा विधायक का आरोप : मंत्री और कलेक्टर ने पीड़िता का हालचाल तक नहीं पूछा

मंत्री का जवाब : वे पीड़िता के परिवार के संपर्क में हैं, शनिवार को उनसे मिलने भी जाएंगे

महिला प्रताड़ना मुद्दे पर दोनों नेता आमने सामने

कांग्रेस मुद्दे को महिला आयोग ले जाएगी : लक्ष्मण सिंह
विधायक ने कहा कि इस मामले को कांग्रेस महिला आयोग तक ले जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि इस घटना के बाद प्रशासन की ओर से कोई भी महिला से मिलने नहीं गया। प्रदेश के मंत्री क्रिकेट मैच देखने समय निकाल लेते हैं लेकिन पीड़िता के घर जाने के लिए उन्हें फुर्सत नहीं है।
गलत काम बंद कराए, इसलिए बौखला रहे हैं : सिसौदिया
उधर पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया ने चांचौड़ा विधायक पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस विधायक के संरक्षण में चांचौड़ा में कई गलत काम चल रहे थे। उन्हें मैंने बंद करवा दिया है। जो काम बचे हैं वे भी जल्द बंद हो जाएंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें