पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Guna
  • While Going To The Relative's Place, The Police Raided The Stop Of Gambling That Was Going On In The Forgotten State, Ran So Far To Escape That Aakir Died Due To Heart Attack.

इस आरोप की जांच जरूरी:रिश्तेदार के यहां जाते समय भुलाय में चल रहे जुए के फड़ पर रुकते ही पुलिस ने दबिश दी, बचने के लिए इतना भागा कि हार्टअटैक से हो गई आकिर की मौत

गुनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • परिजनों का कहना कि मृतक वहां से सिर्फ गुजर रहा था पर पुलिस पहुंचने पर भागा ताे पीछा कर उसे पकड़ने की कोशिश की गई
  • मृतक के परिजनों ने कहना-पुलिस चलवाती है जुआ, लेनेदेन पर बात बिगड़ी तो दी थी दबिश

धरनावदा थाना के भुलाय गांव में जुए के फड़ पर दी दबिश के दौरान वहां से भागे एक व्यक्ति की हार्ट अटैक से मौत हो गई। उसका शव जुए के फड़ से 1 किमी दूर मिला है। वहीं 6 लोगों को पुलिस ने जुआ खेलने के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। मृतक आकिर खान 45 साल के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ही गांव में जुआ चलवाती थी, लेकिन जब लेन-देन की लेकर बात बिगड़ी तो दबिश दी।

यह मामला सामने आने ही एसपी राजेश कुमार सिंह ने जांच के आदेश दे दिए हैं। मृतक के शव का पीएम कराने से परिजनों ने इंकार कर दिया था, उनका कहना था कि पहले कार्रवाई की जाए। इसी बात को लेकर काफी देर तक तनातनी की स्थिति बनी रही। हालांकि पुलिस की समझाइश के बाद परिजन मान गए और पीएम के बाद शव गांव ले गए। उधर गांव में भी सुरक्षा को लेकर बल तैनात किया गया है।

जिनकाे कॉल किया उनके मुताबिक...भागते-भागते सीने में दर्द होने लगा था

लक्ष्मणपुरा निवासी आकिर खान रविवार शाम शेखपुर गांव के लिए निकला था। आकिर के भाई ने बताया कि भुलाय गांव के पास से जब वह जा रहा था, तभी रविवार शाम 5.30 बजे के लगभग पुलिस ने जुए के फड़ पर दबिश दी। पुलिस को देख आकिर भी डर की वजह से भागने लगा। वह खेतों में छिप गया। पुलिस से छिपने वह इतना भागा कि उसके सीने में दर्द होने लगा, इसी दौरान उसकी अटैक से मौत हो गई।

रिश्तेदारों को मदद के लिए कॉल किया था

परिजनों के मुताबिक आकिर ने अपने मोबाइल से शेखपुर में रहने वाले अपने रिश्तेदार को भी कॉल किया था, उससे कहा था कि पुलिस पीछे पड़ गई, मैं मुश्किल से बचा हूं। मेरे सीने में दर्द हो रहा है, जल्दी आ आजो लेकिन वहां कोई नहीं पहुंचा। इसके बाद मृतक ने कई अन्य लोगों को भी कॉल किया, लेकिन कोई भी पुलिस के डर से इस स्थल पर नहीं पहुंचा।

जुए का फड़ चलवाने वाले पुलिसकर्मी और चलाने वाले लोगों के नाम परिजनों ने बताए

मृतक के परिजनों का आरोप था कि पुलिस ही जुए के फड़ चलवा रही थी। जब लेन-देन की बात बिगड़ी तो दबिश दी गई। जबकि भुलाय गांव में लंबे समय से जुआ चल रहा था। मृतक के भाई जाकिर का आरोप है कि धरनावदा थाने में पदस्थ कुछ पुलिसकर्मियों के इनके ही इशारे पर जुए का फड़ चलता था। जब लेन-देन की बात बिगड़ी तो दबिश दी गई। वहीं मृतक के परिजनों ने गांव के कुछ लोगों के नाम बताए जो हैं जो सालों से जुए का अवैध कारोबार चलवाते हैं। एसपी राजेश कुमार का कहना है कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

जुआ खेलने की सूचना मिली थी, पुलिस ने दबिश दी तो कुछ लोगों को पकड़ा गया। लेकिन कई लोग पुलिस को देखकर भागे, आकिर खान भी भागा था, पुलिस ने किसी का पीछा नहीं किया क्योंकि फोर्स कम थी।
वीपेंद्र सिंह चौहान, थाना प्रभारी धरनावदा

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें