पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लोगों को आने-जाने लगाई जा रही पाबंदी:महिलाओं ने शारदा महिला जागृति समिति पर पार्क पर कब्जा करने का लगाया आरोप

गुना12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बच्चों को पार्क में खेलने से किया जा रहा मना

शहर की वार्ड क्रमांक 16 की स्थानीय महिलाओं द्वारा नपा सीएमओ को एक ज्ञापन दिया गया। ज्ञापन में कहा गया है कि सोनी कॉलोनी में नगरपालिका द्वारा बनाया गया राजीव गांधी पार्क है, जिसे वार्ड के लोगों के सहयोग से उक्त पार्क को डेवलप किया गया है लेकिन उक्त पार्क पर शारदा जागृति महिला समिति द्वारा पार्क पर अनाधिकृत अपना कब्जा जताया जा रहा है। लोगों को वहां आने पर नियम कानून बताए जा रहे हैं बच्चों को वहां खेलने से मना किया जा रहा है। इस अवसर पर महिलाओं ने पार्क के निर्माण में किए गए योगदान की कहानी नगर पालिका सीएमओ को बताई। उन्होंने बताया कि पार्क सभी के लिए है ना कि कुछ विशेष लोगों के लिए है। फिर पार्क के गेट पर ताला लगाना वहां बैठे हुए लोगों को बंद होने का समय बताना जैसी पाबंदियां क्यों? उक्त पार्क को सभी के सहयोग से सभी की मेहनत से सुंदर रूप दिया गया है। वर्तमान में भी स्थानीय लोगों द्वारा पार्क का पूरा ध्यान रखा जाता है। समय-समय पर वहां पौधरोपण भी किया जाता है। इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि इस पार्क की सुंदरता के पीछे स्थानीय लोगों की मेहनत है।

पदाधिकारियों ने आरोपों को निराधार बताया

जब इस संबंध में शारदा महिला जागृति समिति की पदाधिकारी सुनीता अग्रवाल से इस संबंध में जानना चाहा तो उन्होंने समिति के ऊपर लगाए गए आरोपों को निराधार बताया। उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है यह महिलाएं समस्या लेकर नगरपालिका क्यों गई हैं इस बारे में मुझे पता नहीं है। पार्क में शारदा महिला जागृति के बैनर पोस्टर लगाने की बात पूछने पर उन्होंने बताया कि यहां कोई बैनर पोस्टर नहीं लगाए गए हैं यह यह सब झूठ बोल रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें