पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आत्महत्या:युवा बोले- वादे नहीं, रोजगार चाहिए

गुनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रैली: हनुमान चौराहा पर प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया

युवाओं ने रोजगार और नौकरी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया, उन्होंने कहा कि सरकार झूठे वादे करना बंद करे और रोजगार उपलब्ध कराए। इस दौरान जमकर नारेबाजी की। हनुमान चौराहा पर युवा एकत्रित हुए। इस दौरान डीवायओ के बैनर तले रैली निकाली गई।
इसके बाद युवाओं ने कलेक्टोरेट पहुंचकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। युवा नारे लगा रहे थे कि रोजगार के अवसर बढ़ाए, नौकरी खोले। कई विभागों में पद रिक्त हैं, लेकिन भर्ती नहीं की जा रही है। सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए युवाओं ने कहा कि प्रदेश में आए दिन बेरोजगारी की वजह से युवा पीढ़ी आत्महत्या कर रही है। लेकिन सरकार है कि ध्यान नहीं दे रही है।
यह मांग उठाई : सभी सरकारी विभागों में खाली पड़े पदों पर तुरंत स्थाई भर्ती, शिक्षक भर्ती पर लगी रोक हटाई जाए। माध्यमिक शिक्षक भर्ती में हिंदी , विज्ञान तथा सामाजिक विज्ञान विषय के पदों की संख्या को बढ़ाई जाए। पिछले 3 सालों से रुकी हुई पुलिस कर्मियों की भर्ती, वर्दीधारी पदों में भर्ती की आयु 37 वर्ष करने आिद मांगें युवाआें ने उठाईं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें