पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सौंदर्यता:स्वामी विवेकानंद पार्क में सौंदर्यीकरण के लिए समिति के युवाओं ने किया पौधरोपण

गुना8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मंगलवार को दलबी कॉलोनी स्थित स्वामी विवेकानंद पार्क में कॉलोनी वासियों ने बड़े स्तर पर पोधरोपण का कार्य किया। कॉलोनी के युवाओं द्वारा विगत कई समय से वीरान पड़े पार्क में 25 दिन लगातार श्रम दान किया गया। मंगलवार को पार्क सौंदर्यता के प्रथम पड़ाव पर हैं। पार्क में सामूहिक श्रम दान हुआ जिसमें बड़ी संख्या में पेड़ों का पौधा रोपण किया गया। पार्क के पौध रोपण के लिए कॉलोनी के निवासियों द्वारा बनाई गई पार्क समिति व नगरपालिका के मुख्य नगर पालिका अधिकारी सामूहिक रूप से उपस्थित रहे और सभी पौधा रोपण कर अपना योगदान दिया।

इस पार्क में पार्क समिति द्वारा पार्क का सौंदर्यीकरण का कार्य किया जा रहा हैं। पार्क समिति द्वारा दलबी कॉलोनी केसर बाग के पास रहने वाले सभी परिवारों से अपील की है कि वे इस पार्क को संवारने के लिए अपने परिवार में जन्मदिवस, शादी सालगिरह या अन्य प्रयोजन पर आप वृक्ष दान अवश्य करें। और वृक्ष दान के लिए कॉलोनी के पार्क में ही पौध रोपण करें जिससे इस पार्क का तेजी से विकास होगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें