• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Guna
  • Youths Who Came To Get Vaccinated After The Vaccination Period Is Over; When The Staff Refused, The Nurse Was Abused, One Of The Staff Members Was Beaten Up

गुना में टीकाकरण केंद्र पर मारपीट:वैक्सीनेशन का समय पूरा होने के बाद टीका लगवाने आए युवक; स्टाफ ने मना किया तो नर्स के साथ गाली-गलौज

गुना3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नर्स के साथ गाली-गलौच करते युवक - Dainik Bhaskar
नर्स के साथ गाली-गलौच करते युवक

टीकाकरण का समय पूरा होने के बाद वैक्सीन लगवाने पहुंचे युवक ने नर्स के साथ गाली-गलौज की। यही नहीं, वहां मौजूद स्टाफ के साथ भी हाथापाई की। इसमें स्टाफ एक व्यक्ति को चोट आई। पहले केंद्र के अंदर गाली-गलौज की। उसके बाद जब नर्स और स्टाफ बाहर आया, तो बाहर भी गाली गलौज की। लोगों ने बीच-बचाव किया।

मानस भवन में टीकाकरण केंद्र बनाया गया है। यह शहर का प्रमुख केंद्र है। शहर में रोज सबसे ज्यादा डोज यहीं लगते हैं। गुरुवार को यहां ऑनलाइन बुकिंग के माध्यम से टीकाकरण किया जा रहा था। सुबह से शाम तक शांतिपूर्ण तरीके से वैक्सीनेशन हो रहा था, लेकिन शाम 5 बजे के बाद यहां हंगामे की स्थिति बन गई।

नर्स प्रीति श्रीवास्तव ने बताया की शाम 5 बजे टीकाकरण का काम पूरा हो गया था। पूरा स्टाफ वापस जाने की तैयारी कर रहा था, तभी वहां पर तीन युवक आए। उन्होंने वैक्सीन लगाने के लिए कहा। इन युवकों का ऑनलाइन स्लॉट भी बुक नहीं था। स्टाफ ने कहा, अब समय पूरा हो गया है। वैक्सीन भी अब नहीं है। अब टीका लगना संभव नहीं है। इतना सुनते ही युवक बिफर गए। उन्होंने नर्स के साथ गाली- गलौज करना शुरू कर दिया। इस दौरान वहां मौजूद स्टाफ और टीका लगवा चुके कुछ नागरिक बैठे थे।

उन्होंने गाली देने से मना किया, तो इन युवकों ने स्टाफ के साथ भी मारपीट कर दी। उन्होंने पंजीयन का काम देख रहे राकेश रजक के साथ मारपीट की। इससे राकेश के कान के पीछे चोट लगी और खून निकलने लगा। स्टाफ ने बड़ी मुश्किल से उन्हें बाहर निकाला। जाते-जाते भी वह नर्स को बाहर आने पर देख लेने की धमकी दे गए।

थोड़ी ही देर बाद जब स्टाफ टीकाकरण केंद्र से बाहर आया तो वे लोग फिर आ गए। बाहर भी उन्होंने गाली-गलौच करना शुरू कर दिया। इससे बाहर सड़क पर हंगामा होता रहा। लोगों की भीड़ जमा हो गयी। काफी देर तक गाली-गलौच चलती रही। इसके बाद युवक वहां से फरार हो गए। नर्स ने अपने वरिष्ठ अधिकारियों को फोन कर दिया और स्टाफ के साथ सीधे कोतवाली पहुंच गई। कोतवाली में नर्स प्रीति श्रीवास्तव की रिपोर्ट पर युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फरार युवकों की तलाश की जा रही है। इनमें से एक का नाम अजय पाल बताया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...