पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अस्पताल में सुविधा:विधायक ने उपलब्ध कराए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

जामनेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जामनेर क्षेत्र के मरीजों को नहीं होगी ऑक्सीजन की किल्लत

कोरोना की तीसरी लहर का खतरा बना हुआ है हुआ है, इसके लिए सभी सजग रहना होगा। इसी तारतम्य में राघौगढ़ विधायक ने जामनेर अस्पताल में कार्यकर्ताओं व चिकित्सकों की मांग पर आक्सीजन कंसंट्रेटर उपलब्ध कराए हैं।

जामनेर में पूर्व मंत्री केबिनेट मंत्री एवं क्षेत्रीय विधायक जयवर्धन सिंह द्वारा जामनेर शासकीय चिकित्सालय के लिए दो ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन दिए हैं। जिससे कि जामनेर क्षेत्र के मरीजों के लिए अब ऑक्सीजन की किल्लत नहीं उठाना पड़ेगी और अस्पताल में उन्हें ऑक्सीजन सुचारू रूप से मिल सकेगी।

इसके लिए क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा विधायक से आग्रह किया गया था कि जामनेर अस्पताल में ऑक्सीजन सिलेंडरों की कमी है। इसी के चलते विधायक श्री सिंह ने कार्यकर्ताओं की मांग पूरी कर दी। इन मशीनों को क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा आज अस्पताल में डॉ. देवेंद्र सोनी प्रभारी चिकित्सालय जामनेर को सौंपें और विधायक का संदेश भी उन्हें दिया।

डॉक्टर सोनी से कहा किसी भी तरह की अस्पताल में आवश्यकता हो तो वह उन्हें अवगत कराएं। इस अवसर पर पूर्व जनपद अध्यक्ष महेंद्र सिंह बापचा, राजकुमार जैन अध्यक्ष ब्लॉक कांग्रेस कमेटी, कार्यवाहक अध्यक्ष शिवचरण धाकड़, विपिन शर्मा, सोनू जैन जंग सिंह, मोहन सिंह, सागर सिंह यादव ने माैजूद रहकर अस्पताल स्टाफ की माैजूदगी में कंसंट्रेटर भेंट किए।

वहीं गुरुवार को क्षेत्रीय विधायक जयवर्धन सिंह ने जामनेर में यीशु पठान, रामकिशन धाकड़ अरब जैन, विक्की साहू, मोनू मेर के घर पर पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त की। इसके बाद विधायक ग्राम बापचा पहुंचे जहां पर वहां के पूर्व सरपंच लोकेंद्र सिंह लालू बना के निधन होने पर उनके निज निवास पर पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त की।

खबरें और भी हैं...