पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सावधान:घर से निकलने से पहले मास्क लगाएं, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और वैक्सीन जरूर लगवाएं

जावरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जागरूकता, परिषद के वाॅलेंटियर संक्रमण को लेकर लोगों को कर रहे जागरूक

जन अभियान परिषद के कोरोना वालेंटियर्स द्वारा लोगों के घर-घर जाकर घर से निकलने से पहले मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने व वैक्सीन लगवाने के लिए जागरूक कर रहे हैं। दुकानों व चौराहों पर सामाजिक दूरी बनाकर रखने व व्यापारियों से बिना मास्क लगाए आने वाले ग्राहकों को सामान न देने की अपील की जा रही है।

जन अभियान परिषद के राजपाल ठाकुर ने बताया कि यह अभियान नगर के विभिन्न वार्डों में चलाया जा रहा है। साथ ही नगर में घूमकर लोगों को टीका लगवाने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। इसके अलावा गुरुवार को टीम के सदस्य सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर पहुंचे व अस्पताल प्रभारी डॉ. अमित माथूर, डॉ. कपिल गायकवाड़ व टीकाकरण प्रभारी धर्मेंद्र जैन से चर्चा कर आगामी कार्यक्रमों के बारे में जानकारी ली। परिषद के लोगों का कहना है कि नगर में शत प्रतिशत टीकाकरण किया जा सके इसके लिए सभी सदस्य नगर में घूमकर लोगों को प्रेरित करने का काम कर रहे हैं।

परिषद का प्रयास है कि कोरोना जैसी महामारी नगर क्षेत्र से पूरी तरह खत्म हो सके। इस अवसर पर वीरेंद्र ठाकुर, धर्मेंद्र खत्री, गुलाब ठाकुर, आशीष सोनी, सत्यम अजमेरा, देवगन प्रजापति, रोहित ठाकुर, सचिन ठाकुर, मनोज सोलंकी, संतोष वैध आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...