पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कार्रवाई:चाेरी छिपे दुकान खोलकर बेच रहे थे सामान

कुंभराजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शिकायत पर तहसीलदार ने 4 दुकानों को किया सील, 1 पर लगाया जुर्माना

कस्बे में स्थित किराना की चार दुकानों को आज तहसीलदार मोहित जैन द्वारा सील किया गया वहीं एक दुकान पर दो हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया। ज्ञात हो गए कि कोरोना संक्रमण काल में होम डिलीवरी की परमिशन कुछ दुकानदारों को दी है। वहीं दुकानदार दुकान खोलकर चोरी छिपे दुकान से ही ग्राहकों काे सामान बेच रहे हैं और कोरोना प्रोटोकाल का उल्लंघन कर रहे हैं। जिसकी शिकायत प्राप्त होने पर तहसीलदार मोहित जैन द्वारा गुरुवार को चार दुकानदारों को रंगेहाथों पकड़ा और उनकी दुकानों को सील किया गया।

कार्रवाई के दौरान कैलाशपति ब्रदर्स, सानू कंगन स्टोर, जगदीश कुमार पुत्र रामकिशन मैथिल, बसंत कुमार विमल कुमार किराना स्टोर पर दुकानों पर लॉक डाउन का खुलेआम उल्लंघन पाया गया। तहसीलदार द्वारा यह चेतावनी जारी की गई है कि यदि कोई भी कलेक्टर द्वारा जारी कोरोना के मद्देनजर प्रतिबंधित आदेशों का उल्लंघन करते पाया गया तो उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी, किसी को भी बख्शा नही जाएगा।

अतः दुकानदार एवं ग्राहक आदेशों का सख्ती से पालन करना सुनिश्चित करें। तहसीलदार श्री जैन ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान दुकानें बंद हैं, बार-बार व्यापारियों को समझाइश भी दी जा रही है। भ्रमण के दौरान पाया गया कि कुछ व्यापारियों के द्वारा दुकानों के अंदर ग्राहकों को बैठाकर खरीदी कराई जा रही थी। ऐसे दुकानदारों की दुकानों को सील कर उन पर चालानी कार्रवाई की गई है।

खबरें और भी हैं...