आदेशों का उल्लंघन:होम डिलीवरी के नाम पर दुकान खोल कर बेच रहे थे ग्राहकों को सामान

कुंभराज6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • तहसीलदार ने पटवारी को भेजकर कराई रेकी, कार्रवाई कर की दो दुकानें की सील

कस्बे में स्थित किराना की दो दुकानों को आज तहसीलदार मोहित जैन द्वारा सील किया गया। ज्ञात हो गए कि होम डिलीवरी के नाम पर व्यापारी वर्ग दुकान खोल कर चोरी छिपे दुकान से ही ग्राहकाें काे सामान बेचने रहे हैं।

जिसकी शिकायत प्राप्त होने पर तहसीलदार मोहित जैन द्वारा हल्का पटवारी प्रमोद शर्मा को भेजकर दुकान की रेकी कराई गई। दो दुकानों की शटर खुली पाए जाने पर तहसीलदार मोहित जैन द्वारा मौके पर जाकर दोनों दुकानाें पर कार्रवाई की। इस दौरान प्यारेलाल, भंवरलाल ब्रदर्स एवं महावीर किराना स्टोर तत्काल प्रभाव से सील कर दिया गया है। उक्त दुकानों के होम डिलीवरी पास भी तत्काल प्रभाव से निरस्त कर दिए, गए हैं।

तहसीलदार द्वारा यह चेतावनी जारी की गई है कि यदि कोई भी कलेक्टर द्वारा जारी कोरोना के मद्देनजर प्रतिबंधित आदेशों का उल्लंघन करते पाया गया तो उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी, किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। अतः दुकानदार एवं ग्राहक आदेशों का सख्ती से पालन करना सुनिश्चित करें।

तहसीलदार श्री जैन ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान दुकानें बंद हैं, बार-बार व्यापारियों को समझाइश भी दी जा रही है। भ्रमण के दौरान पाया गया कि कुछ व्यापारियों के द्वारा दुकानों के अंदर ग्राहकों को बैठाकर खरीदी कराई जा रही थी। ऐसे दुकानदारों की दुकानों को सील कर उन पर चालानी कार्रवाई की गई है।

खबरें और भी हैं...