पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बीजेपी का स्थापना दिवस:38 गांवों और 15 वार्डों में कार्यकर्ताओं मनाया भाजपा का 41वां स्थापना दिवस

कुरावर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा के स्थापना दिवस के मौके पर सोमवार को पार्टी कार्यकर्ताओं ने 38 गांवों और 15 वार्डों में भाजपा स्थापना दिवस मनाया। इस दौरान पदाधिकारियों ने स्थापना दिवस से लेकर अब तक की सभी गतिविधियों की लोगों को विस्तृत जानकारी दी। साथ ही उन्होंने केंद्र और राज्यों की योजनाओं के बारे में भी बताया। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने सभी पात्र हितग्राहियों को लाभ पहुंचाने का संकल्प लिया।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने 38 गांवों और 15 वार्डों के नागरिकों को जानकारी देने के लिए अलग-अलग प्रभारी बनाए थे। इनमें ग्राम माना में जगदीश जागीरदार, झाड़क्या में धीरज गुर्जर, बिजोरी में रमेश मीणा, लसुडलिया हाजी में विनोद शर्मा, काकरिया में दिनेश मीणा, संगोई मानपुरा में बाला प्रसाद चंद्रवंशी, तरणी धाकड़ में रामफूल मीणा, बड़नगर में शिव प्रसाद विश्वकर्मा,गीलाखेड़ी में लक्ष्मण सिंह राणा सहित अन्य स्थानों पर प्रभारियों ने कार्यक्रम में पार्टी की रीति-नीति बताई।

पं. दीनदयाल और श्यामाप्रसाद मुखर्जी को चढ़ाए पुष्प
पचोर| भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने मंगलवार को भाजपा स्थापना दिवस मनाया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने मंडी रोड पर स्थित पंडित दीनदयाल की प्रतिमा पर और थाने के सामने स्थित पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इसके बाद सभी ने भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद के नारे लगाते हुए केंद्र और राज्यों की योजनाओं की जानकारी से नागरिकों को अवगत कराया। इसके अलावा उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के लिए कार्य करने का संकल्प भी लिया। इस मौके पर पूर्व विधायक हनुमान प्रसाद गर्ग, मंडल अध्यक्ष विकास दिक्षित, जिला उपाध्यक्ष बद्रीलाल भंडारी, महामंत्री राधेश्याम नागर, कमल राजोरे, मनमोहन गुरगेला, बनवारी सोनी, रघुराज राणा, भगवान सिंह राजपूत, विकास करोड़िया, भगवान सिंह गुर्जर, दीपक गोयल, श्रीनाथ दास जुलानिया, कैलाश देशवाली, रामबाबू सक्सेना, अशरफ अली कुरेशी, कमल सक्सेना, रवि शर्मा, राम धाकड़, सुदर्शन सोनी, डॉ निशा गुदेनिया, अमित गोस्वामी, राजेश भारतीय, दीपक सोनी, दिलावर शाक्यवार, दीपक चौहान आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें