पात्र परिवारों को राशन बांटकर मनाया अन्न उत्सव:प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना में सहकारी समितियों में बांटा गया राशन

कुरावर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पात्र परिवारों को राशन बांट कर प्रधानमंत्री अन्नोत्सव मनाया गया। - Dainik Bhaskar
पात्र परिवारों को राशन बांट कर प्रधानमंत्री अन्नोत्सव मनाया गया।

भारतीय जनता पार्टी ने शनिवार को उचित मूल्य की दुकान पर 30 सहकारी समितियों के साथ मिलकर, पात्र परिवारों को राशन बांटकर, प्रधानमंत्री अन्नोत्सव मनाया। इस दौरान कार्यकर्ताओं की ओर से ढोल ढमाकों के साथ प्रभात फेरी निकाली गई और सभी केंद्र प्रभारियों ने अपने- अपने केंद्र पर दीप प्रज्वलन किया।

इसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ऑनलाइन के माध्यम से कार्यक्रम का शुरुआत की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीवी के माध्यम से हितग्राहियों से संवाद किया और उनके हाल जाने। इस दौरान उचित मूल्य की दुकान पर पात्र हितग्राहियों को राशन बांटा।

इस मौके पर जिला सहकारी समिति बैंक मर्यादित शाखा माना में कैलाश राज, लसुडलिया रामनाथ में घनश्याम गर्ग, बिजोरी में लक्ष्मीनारायण पचवारिया, मुगलखेड़ी में अशोक सक्सेना, कुरावर में रामस्वरूप मीणा, गीलाखेड़ी में मोतीसिंह चौहान, जामुनिया गोप चौहान ने डॉ दिनेश, मोइली में दीपक सक्सेना, तिंदोनिया में गंगाप्रसाद चौधरी, लश्करपुर में राज बहादुर सिंह, झाड़क्या में राधेश्याम कचनारिया, निपानिया चेतन में अनिल माहेश्वरी, धनखेड़ी में दिनेश मीणा, कोटरी कलां में दिगपाल सिंह, बोरखेड़ा में मनफूल सिंह उमठ, झाड़ला में जगदीश जागीरदार, हीकमी में विनोद शर्मा, जामुनिया जोहार में सुनील मीणा, लसुडलिया हाजी में कमल सिंह नागर, पीपलखेड़ा में नंदकिशोर जायसवाल, पीलूखेड़ी में ब्रजकिशोर मीणा, तरेनी धाकड़ में धीरजसिंह गुर्जर, होली में श्याम मीणा, मानपुरा गुजराती में बालाप्रसाद चंद्रवंशी, साहूखेड़ी में जसवंत मंडलोई, काकरिया में कल्लू मीणा, पीलूखेड़ी में महेश भावसार कार्यक्रम के प्रभारी थे। सभी केंद्रों पर सभी प्रभारियों का समिति प्रबंधकों ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया।

खबरें और भी हैं...