पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोना संक्रमण:विधायक से सब्जी, दूध विक्रेताओं ने की आर्थिक सहायता की मांग

मधुसूदनगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • विधायक लक्ष्मण सिंह ने ग्रामीणों से वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से चर्चा कर पूछी समस्याएं

कोरोना संक्रमण के दौरान विधायक लक्ष्मण सिंह ग्रामीणों से वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से लोगों के हालचाल लेकर उनकी समस्याएं पूछ कर उनका हल कर रहे हैं। आज विधायक श्री सिंह ने चांचौड़ा, कुंभराज, मधुसूदनगढ़, मृगवास क्षेत्र के लोगों से फोन पर वीडियो कांफ्रेसिंग से चर्चा की और ग्रामीणों के हालचाल जाने।

मधुसूदनगढ़ क्षेत्र के जनपद सदस्य एवं विधायक प्रतिनिधि दशरथ सिंह राव ने उन्हें क्षेत्र में कोरोना बीमारी से संक्रमित लोगों की व बुखार सर्दी जुकाम से पीड़ित लोगों की स्थिति से अवगत कराया। इस दौरान उन्होंने सब्जी के ठेलेवालों की समस्याओं से भी अवगत कराया और विक्रेताओं को आर्थिक सहायता मुहैया कराने की मांग की। विधायक ने सभी लोगों की समस्याएं सुनी एवं उक्त समस्याओं का हल करने के लिए अधिकारियों को भी निर्देशित किया। उन्होंने कहा कि बीमारी से डरने की आवश्यकता नहीं है।

सावधानियां रखने की जरूरत है। उन्हाेंने लाेगाें से कहा कि हिम्मत न हारे। मास्क लगाए 2 गज की दूरी बनाए रखें एवं शासन की गाइडलाइन का पालन करें। सर्दी जुकाम की समस्या हो तो फीवर क्लीनिक पर जाकर इलाज कराएं कोई समस्या हो तो तुरंत मुझे सूचित करें उसका समाधान किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...