पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:बाइक सवार भाई की मौत, बहन घायल

मंडीबामोरा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

पहलेजपुर गांव से अपनी 9 वर्षीय बहन के साथ मंडीबामोरा आ रहे 20 वर्षीय युवक की सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल होने के बाद मौत हो गई। उसकी बहन इस हादसे में घायल हो गई है। यह घटना शुक्रवार को हुई थी। बाइक सवार भाई-बहन अज्ञात वाहन से टकरा कर घायल हो गए थे। इलाज के लिए उन्हें बीना अस्पताल में दाखिल कराया गया था। शनिवार को उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई के बाद सिविल अस्पताल बीना में पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मंडीबामोरा पुलिस चौकी प्रभारी मिनेश भदौरिया ने बताया कि विशाल वल्द प्रकाश अहिरवार उम्र 20 वर्ष के गांव में मकान निर्माण का कार्य चल रहा था। इसके लिए वह कुछ निर्माण सामग्री लेने अपनी बाइक से छोटी बहन के साथ मंडीबामोरा आ रहा था। तभी रास्ते में एक अज्ञात वाहन चालक ने युवक की बाइक के हैंडल में टक्कर मार दी। इस कारण बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई। बाद में युवक भी बाइक के हैंडल पर पेट के बल गिर गया और मोटर साइकिल का हैंडल उसके पेट में घुस गया। साथ ही उसकी छोटी बहन भी घायल हो गई।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement