पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चालक के विरुद्ध प्रकरण:पिकअप और बाइक की भिड़ंत में दो घायल, एक का हाथ फैक्चर

मंडीदीपएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने आरोपी पिकअप चालक के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में प्रकरण पंजीबद्ध किया

उद्योग नगरी में गुरुवार अल सुबह नेशनल हाइवे 12 पर एक पिकअप और मोटरसाइकिल की भिड़ंत हो गई। जिससे मोटरसाइकिल सवार दो युवक घायल हो गए। वहीं पिकअप चालक वाहन छोड़कर भाग गया। गश्त कर रही पुलिस ने दोनों घायलों को उपचार के लिए नगर स्थित सिविल अस्पताल ले गई। इसके बाद पुलिस ने आरोपी पिकअप चालक के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में प्रकरण पंजीबद्ध किया।

मामला औद्योगिक सतलापुर थाने का है। एसआई आर पी गोहे ने बताया कि वे गश्त कर रहे थे तभी सुबह-सुबह करीब 3:30 से 4 बजे के बीच एचईजी कंपनी के सामने दो युवक गंभीर रूप से घायल दिखाई दिए। तो उन्होंने गाड़ी रोक कर दोनों को अस्पताल पहुंचाया। घायल सौरभ पुत्र संतोष खन्ना ने पुलिस को बताया कि वह नगर के वार्ड 23 मंडी में रहता है और अपने रिश्तेदार नीरज खत्री उम्र 30 साल के साथ सराकिया से लौट रहा था तभी एचईजी कंपनी के सामने हाइवे पर भोपाल की ओर से आ रही पिकअप चालक ने उन्हें टक्कर मार दी।

जिससे वह दोनों घायल हो गए। एसआई गोहे ने बताया कि पिकअप की टक्कर से सौरभ को मामूली चोटें आई हैं वही नीरज का हाथ फैक्चर हो गया। पुलिस ने नीरज की शिकायत पर आरोपी पिकअप चालक के विरुद्ध प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच में ले लिया है।

खबरें और भी हैं...