आश्वासन / सीएम से मिलकर पूर्व विधायक यादव ने बताईं समस्याएं, विकास के रखे प्रस्ताव

X

  • मुख्यमंत्री ने जल्द ही मांगों को स्वीकृत कराने का आश्वासन दिया

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

मुंगावली. पूर्व विधायक ब्रजेंद्र सिंह यादव ने गुरुवार को भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की। उन्होंने मुख्यमंत्री श्री चौहान को विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया। क्षेत्र के विकास के लिए कई प्रस्ताव रखे।
पूर्व विधायक ने गुरुवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलकर उन्हें समस्याएं बताईं। उन्होंने क्षेत्र के विकास के लिए ग्रामीण क्षेत्र में करोड़ों रुपए की लागत से सड़कों के निर्माण कराने की मांग की। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने जल्द ही उनके द्वारा रखी गई मांगों को स्वीकृत कराने का आश्वासन दिया। पूर्व विधायक श्री यादव ने क्षेत्र की कई गंभीर समस्याओं को भी शामिल किया।
मुख्यमंत्री के समक्ष यह रखी मांगे : बरखेड़ा डांग से तिंसी ग्राम तक सड़क, गुन्हेरू बमोरी से बरखेड़ा पिपरई तक बाया पारकना सड़क, बर्रा से मूडरा केशोपुर मार्ग, पिपरोदा से सुमेर मथाना मार्ग, करीला मार्ग से पीपलखेड़ा बाया जमुनिया, मोहरी से गरेंटी चक्क होते हुए 
गरेंटी तक सड़क, फुलेदी से पिपरिया मार्ग 3 किमी, बरवाह से हिनोद्दा मार्ग, गढ़ी  पिपरई से रतवास रेलवे स्टेशन बाया गारोंन, थिगली से पिपरई केशोपुर मार्ग, बमूरिया से सेमरी टंकी तक बाया मलावनी, खजुरिया कला से ढेकन बाया झाँसाखेड़ी, भटौली से जमाखेड़ी बाया मोहरी बेसरा, रमखिरिया से शुक्ला पुरी बरखेड़ा, करैया तुर्क से ओजरपुर, खेराई से देसाईखेड़ा, गीला रोपा से जशनखेड़ी, घाट बमूरिया से रिंझिया मार्ग, देवपुर से सेहराई, मढ़ी से मतावली तक 2.5 किमी, काछी बरखेड़ा से जाखलौन, भटौली से लिधौरा, सेमरखेड़ी किरोला से फजलपुर, बर्रा से मिर्जापुर, करीला रोड से लाल मन चक्क, खोक्सी से ढोडिया तक 3 किलोमीटर सड़क बनवाने की मांग की है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना