पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मनमानी से बढ़ेगा संक्रमण:कोरोना कर्फ्यू में घूम रहे हैं लाेग, होम डिलेवरी चालू, फिर भी दुकान खोल रहे

मुंगावलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ग्राहकों को दुकान के अंदर बंद कर सामान बेच रहे दुकानदार

शहर में कोरोना कर्फ्यू के बाद भी लोग बेवजह घूम रहे हैं। प्रशासन ने किराना की होम डिलेवरी की व्यवस्था शुरू की है इसके बाद भी किराना दुकानदार शहर में दुकानें खेलकर लोगों को दुकानों के अंदर कर उन्हें सामान बेच रहे हैं। प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा कई बार दुकानदारों पर कार्रवाई की गई लेकिन इसके बाद भी दुकानदार अपनी मनमानी करने से बाज नहीं आ रहे हैं।

शहर में तेजी से बढ़ रहे संक्रमण के बाद भी लोग कोरोना कर्फ्यू का पालन नहीं कर रहे हैं। शहर में अप्रैल महीने से अब तक करीब 600 लोग संक्रमित हो चुके हैं। वहीं करीब 15-20 लोगों की जान भी चली गई। इसके साथ हीकई कर्मचारी भी संक्रमित हो चुके हैं। पटवारी कमलेश भगत की बुधवार को कोरोना के चलते मौत हो गई। इसके बाद भी लोग सबक नहीं ले रहे हैं। इसके बाद भी लोग कोरोना कर्फ्यू का पालन नहीं कर रहे हैं। शादियों के चलते कपड़े, गहने, किराना, जूते, चप्पल आदि की जमकर बिकी हो रही है। ग्रामीण क्षेत्र से महिलाएं चूड़ियां साड़ियों की खरीदी करने शहर में आ रही है। इन लोगों की भीड़ देखकर ऐसा लगता है जैसे बाजार में कोरोना कर्फ्यू लगा है।

लोगों की मजबूरी का उठा रहे फायदा

यह दुकानदार लोगों की मजबूरी का फायदा उठा रहे हैं। यह लोग लोगों को मंहगे दाम पर सामान बेच रहे हैं। किराना दुकानदारों ने सामान में 20 प्रतिशत तक की वृद्धि कर दी है। कपड़ा वालों ने 200 की साड़ी 300 रुपए में दे रहे हैं। इसी प्रकार बर्तन, कूलर पंखे आदि सब मनमाने रेट पर बेचा जा रहा है।

खबरें और भी हैं...