पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दो सड़क हादसों में दो लोगों की मौत:तेरहवीं में जा रही महिला की साड़ी बाइक में फंसी, सिर में लगने से मौत

मुंगावली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शादी से लौट रहे बाइक सवार अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल, भोपाल ले जाते समय मौत

अपने भानजे के साथ उसकी ससुराल में तेरहवीं के कार्यक्रम में शामिल होने जा रही मामी की साड़ी बाइक की चेन में फंस गई और वह चलती बाइक से गिर गई। जिसके चलते उसकी मौत हो गई। वहीं एक अन्य घटना में शादी समारोह से लौटते समय बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। उसकी मौत हो गई। दोनों का पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।

दरअसल, गुरुवार रात करीब 10 बजे कालूराम बंजारा 35 साल निवासी बंजारा चक्क अपने एक साथी के साथ अरोन से शादी समारोह में सम्मिलित होकर लौट रहा था। तभी मुंगावली से अचलगढ़ के बीच अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। दोनों घायल अवस्था में सड़क पर पड़े रहे। यहां से निकल रही डायल 100 की टीम की नजर पड़ी।

डायल 100 के आरक्षक दीपक यादव ने 108 एंबुलेंस को मौके पर बुलाकर दोनों को प्राथमिक इलाज के लिए सिविल अस्पताल मुंगावली पहुंचाया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद कालूराम को भोपाल रेफर कर दिया। भोपाल ले जाते में सिरोंज के पास उसकी मौत हो गई।

चेन में फंस गई थी साड़ी
शुक्रवार दोपहर 12 बजे कमलेश पत्नी होतम सिंह लोधी 42 साल निवासी पारकना अपने भानेज की ससुराल में हो रहे 13वीं में शामिल होने के लिए बीना के पास जा रही थी। तभी भारतपुरा के पास अचानक बाइक की चेन में साड़ी का पल्लू फंस गया। जिससे झटके के साथ सड़क पर गिर गई।

जिसके सिर से खून निकलने लगा। जिसे इलाज के लिए लोगों की मदद से मुंगावली अस्पताल पहुंचाया गया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दोनों मृतकों के पीएम कर शव परिजनों को सौंप दिए।

खबरें और भी हैं...