मार्गदर्शन कार्यक्रम:विक्रम उत्कृष्ट स्कूल में हुए मार्गदर्शन कार्यक्रम में पूर्व छात्रों ने साझा कीं पुरानी यादें और अनुभव

नरसिंहगढ़9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शासकीय श्री विक्रम उत्कृष्ट उच्चतर विद्यालय में शनिवार को पूर्व छात्र मार्गदर्शन कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसमें पूर्व छात्रों ने विद्यालय से जुड़ी यादें और अपने अनुभव साझा किए। कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि विधायक राज्यवर्धन सिंह ने सरस्वती पूजन और दीप प्रज्वलन से की। इसके बाद उन्होंने छोटी छोटी बालिकाओं के पैर भी पूजे। इस दौरान स्कूल की ओर से विधायक राज्यवर्धन सिंह को सीएम राइस योजना को विद्यालय में प्रस्तावित करने के लिए सम्मानित किया गया।

इसके बाद विधायक ने स्कूल में निर्मित स्मार्ट क्लास का लोकार्पण और परिसर में बनने वाले मंच का भूमिपूजन किया। आयोजन के दौरान विधायक ने स्कूल के प्रारंभ से लेकर अब तक के इतिहास पर प्रकाश डाला। इसके साथ ही कहा कि महाराज अर्जुन सिंह के काल से ही शहर में शिक्षा के प्रचार प्रसार के लिए स्कूल की स्थापना हुई थी। उन्होंने स्कूल में विद्यार्थियों को राइस स्कूल और स्मार्ट क्लास शुरू होने पर बधाई देकर कहा कि आप हमेशा अच्छी शिक्षा प्राप्त करके उन्नति के मार्ग पर चलें। पूर्व छात्रों ने विद्यालय के छात्र छात्राओं को उन्नति और अच्छी शिक्षा के विषय में मार्गदर्शन दिया।

साथ ही पूर्व छात्रों ने अपने-अपने क्षेत्रों में हासिल की गई उपलब्धियों के बारे में भी बताया। उसके बाद स्कूल से जुड़ी यादें साझा की। इस मौके पर मंडल अध्यक्ष सत्येंद्र सिंह राठौड़, विधायक प्रतिनिधि योगेंद्र सिंह परिहार, राहुल शिवहरे, गजेंद्र केलवा, संजय सिंह, प्रेम परमार, जनपद उपाध्यक्ष देवी सिंह गुर्जर, व्यायाम शिक्षक उमाशंकर मालवीय, पूर्व छात्र श्याम सुंदर उपाध्याय, बालकृष्ण गुप्ता इंजीनियर, शिक्षक सरदार सिंह, पूर्व सैनिक मनीष चोपड़ा, महेश शर्मा, कमल चौरसिया, लाला बना, विशाल सोनी आदि मौजूद थे। संचालन मनीष सोनी और सरिता उपाध्याय ने किया।

खबरें और भी हैं...