पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आम आदमी पार्टी के आरोप:जलकर वृद्धि और भ्रष्टाचार का विरोध किया

नरसिंहगढ़4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आम आदमी पार्टी ने लगाया भाजपा और कांग्रेस की मिलीभगत का आरोप

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को ताली- थाली बजाकर और मटके फोड़कर नगरपालिका कार्यालय के सामने जलकर वृद्धि के विरोध में प्रदर्शन किया। उन्होंने नगर पालिका सीएमओ को ज्ञापन देकर जलकर वृद्धि को वापस लेने और व्यवस्था में सुधार की मांग की। इसके बाद नुक्कड़ सभा की। इसे संबोधित करते हुए एडवोकेट प्रवीण सक्सेना ने कहा कि भाजपा विधायक जलकर वृद्धि को कम करने के का आश्वासन देकर जनता को केवल बरगला रहे हैं। भाजपा और कांग्रेस की सांठगांठ से गरीब और मध्यमवर्गीय लोगों पर हर महीने 80 की वजह 200 रुपए का जलकर लाद दिया गया है। इसके अलावा 1900 रुपए में नए नल कनेक्शन देने के नाम पर लोगों से ली गई राशि का हिसाब भी उन्होंने मांगा। इस मौके पर आलोक सोनी एडवोकेट, संगठन के जिला सोशल मीडिया प्रभारी सोनू सूर्यवंशी, महामंत्री भगवान सिंह मीणा, सचिव दिलीप कुशवाह, विधानसभा प्रभारी रघुवीर सिंह सिसोदिया एडवोकेट, देवराज सिंह सोलंकी, दिनेश वर्मा, मुकेश अहिरवार, पर्वत सिंह वर्मा, अजीज मंसूरी आदि मौजूद थे।

नल जल योजना को भी निशाने पर लिया
नुक्कड़ सभा में पार्टी के पंकज कौशिक एडवोकेट ने कहा कि नगर पालिका की 23 करोड़ की नल जल आवर्धन योजना पूरी तरह फेल है। इस योजना से पानी की सप्लाई के लिए जब भी टेस्टिंग की जाती है पाइप लाइन फूट जाती है। इसके निर्माण में सड़कें खोदे जाने से लोग परेशान हैं। दिलीप कुशवाह ने कहा कि नगरपालिका ने गरीबी रेखा की पात्रता सूची से बड़े स्तर पर पात्र लोगों के नाम काट दिए हैं और कई अपात्रों के नाम उसमें जुड़े हुए हैं। देवराज सिंह सोलंकी ने नगर पालिका की कार्यप्रणाली के विरुद्ध जल्दी बड़े प्रदर्शन की चेतावनी दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें