पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अनदेखी:प्रमुख चौराहों पर लगाए गए बेरिकेड्स बेवजह घूमने वालों पर लगेगा अंकुश

नसरुल्लागंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गाइड लाइन का नहीं हो पा रहा पालन, प्रशासन कर रहा लोगों को जागरुक

नगर के प्रमुख चौराहों पर बेरिकेड्स लगा दिए गए हैं जिससे बिना उचित कारण के घूमने वालों पर अंकुश लग सके। बुधवार को नगर के प्रमुख जेपी मार्केट में थाना प्रभारी ने बेरिकेड्स लगाकर चार पहिया वाहनों के आवागमन पर पूरी तरह से रोक लगा दी। अब बाजार में केवल मुख्य सड़क से दो पहिया वाहन चालक ही अंदर जा पाएंगे। नगरीय क्षेत्र में आमजनों की बेवजह आवाजाही पर लगाम लगाने के लिए थाना प्रभारी ने नगर के प्रमुख चौराहों पर बेरिकेट्स लगाकर लोगों की आवाजाही पर प्रतिबंध लगाने का प्रयास किया है।

इस संबंध में थाना प्रभारी कंचन सिंह ठाकुर ने बताया कि कोरोना कर्फ्यू का पालन कराने के लिए बेवजह घूम रहे लोगों पर लगाम लगाना आवश्यक हो गया है। इसी के चलते पुलिस ने जेपी मार्केट, दुर्गा मंदिर चौराहा, नीलकंठ चौराहा, सीहोर रोड़ पर बेरिकेड्स लगाए हैं। इस दौरान दुर्गा मंदिर चौराहा एवं सीहोर नाके पर बेरिकेड्स लगाकर सड़क को वन वे किया गया है।

प्रयोग सफल रहा तो अन्य जगहों पर भी करेंगे तैयार
नगर परिषद के द्वारा तैयार किए गए भाप रथ का प्रयोग यदि सफल रहा तो यह प्रदेश की अन्य नगर पालिकाओं एवं नगर परिषदों में भी तैयार किया जाएगा। इसके साथ ही एक से अधिक रथ तैयार कर प्रत्येक वार्ड में तैनात भी किए जा सकते हैं। इससे आसानी के साथ लोग इस रथ पर पहुंचकर भाप लेकर कोरोना संक्रमण से बचे रहें।

खबरें और भी हैं...