पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना से रक्षा की कामना:चारों मंडलों के अलग-अलग स्थानों पर कोरोना से रक्षा की कामना की

नटेरन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रदेश की खुशहाली एवं वर्तमान में व्याप्त कोरोना वायरस से जनजीवन की रक्षा की कामना के लिए शमशाबाद विधायक राजश्री रुद्र प्रताप सिंह ने विधानसभा के चारों मंडलों में अलग-अलग स्थानों पर 2100 सुंदरकांड पाठ कराने का जो संकल्प लिया है। उसी के तहत यहां पिछले 3 दिन से लगातार श्री मनोकामना पूर्ण हनुमान मंदिर पर सत्संग मंडल के कलाकारों द्वारा संगीतमय सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया जा रहा है।

इस अवसर पर क्षेत्रीय विधायक राजश्री सिंह एवं पूर्व विधायक रुद्र प्रताप सिंह उपस्थित रहे। कार्यक्रम के दौरान सुंदरकांड पाठ का वाचन के साथ ही भगवान हनुमान की पूजा अर्चना कर आरती की गई। विधायक राजश्री ने कहा कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना से संक्रमित हो गए हैं और वे इस समय चिरायु अस्पताल भोपाल में भर्ती हैं। हम सब ईश्वर से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं।

भाजपा मंडल अध्यक्ष सचिन तिवारी ने बताया कि नटेरन मंडल के सेऊ, रावन, रिनियां, नयागोला, फूफेर, जोहद, दीघोनी, मरखेड़ा, सोमवारा, बलरामपुर, नागौर, गुरोद, खैराई, किशनपुर, कोलिंजा, कागपुर सहित सभी 69 मतदान केंद्रों पर सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया जा रहा है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सक्षम और सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। कुछ समय से चल रही चिंताओं से राहत मिलेगी। परिवार के लोगों की हर छोटी-मोटी जरूरतें पूरी करने में आपको आनंद आएगा। अचानक ही किसी ...

और पढ़ें