पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:बाजार में खपा चुके थे 10 लाख के नकली नोट, चार गिरफ्तार

भोपालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोहेफिजा पुलिस ने नकली नोट छापने वाले गिरोह के 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। दो माह में आरोपियों ने दस लाख रुपए मार्केट में खपाए। आरोपियों के कब्जे से कलर फोटोकापी मशीन, कटर, स्केच पैन, 100-100 के 13 हजार नकली नोट जब्त किए हैं।

18 जुलाई को पुलिस ने नकली नोट से शराब खरीद रहे मुकेश यादव और संजय सिंह बुंदेला को गिरफ्तार कर 66 हजार के नोट बरामद किए थे। संजय ने बताया कि हबीब ने उसे ये नोट दिलाए हैं। बुधवार को प्रभात चौराहा से पुलिस ने हबीब को गिरफ्तार कर पूछताछ की। हबीब ने बताया कि परिचित खालिद कुरैशी ने जहांगीराबाद निवासी तबरेज खान से मिलवाया था। दोनों ने उसे एक लाख के नकली नोट आधी कीमत में दिए थे।

इसी में से उसने संजय को नोट दिए थे। पुलिस ने तबरेज के घर पर छापा मारा। जहां तबरेज तो नहीं मिला, लेकिन नोट छाप रहे जहांगीराबाद निवासी अंकित अहिरवार उर्फ केतन, भानपुर निवासी आयुष पियाणी व छोला मंदिर निवासी संदीप शाक्या को गिरफ्तार किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें