पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नशे के सौदागर:जांघ में बांधकर लाया 10 लाख की स्मैक; क्राइम ब्रांच ने करोंद मंडी के पास से तस्कर को किया गिरफ्तार

भोपालएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी दुर्गेश मेहर
  • जिससे स्मैक लेकर आया उसकी पुलिस पूछताछ कर जुटा रही जानकारी

भोपाल क्राइम ब्रांच की टीम ने एक तस्कर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से करीब 100 ग्राम ब्राउन शुगर (स्मैक) जब्त की है, जिसकी बाजार में कीमत करीब दस लाख रुपए आंकी गई है। आरोपी ने एक सेलो टेप की मदद से स्मैक को अपनी जांघ में बांध लिया था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

गुना का रहने वाला है तस्कर
एएसपी क्राइम ब्रांच गोपाल धाकड़ के मुताबिक एक सटीक सूचना के बाद करोंद सब्जी मंडी गेट के पास एक संदिग्ध को पकड़ा गया। तलाशी लेने पर पता चला कि आरोपी ने अपने बायीं जांघ पर सेलो टेप की मदद से स्मैक बांध रखी थी। इसके बाद ऊपर से पेंट पहन ली थी, ताकि किसी की नजर उस पर न पड़े। आरोपी राघोगढ़, गुना निवासी 22 वर्षीय दुर्गेश मेहर है। उसके कब्जे से पुलिस ने 100 ग्राम स्मैक जब्त की है। आरोपी का पूर्व का भी आपराधिक रिकॉर्ड है। पुलिस फिलहाल उस तस्कर के बारे में पूछताछ कर रही है, जिससे दुर्गेश इतनी मात्रा में स्मैक लेकर आया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें