पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • 2 Lakh Population Of Kolar Will Not Get Water Today And Tomorrow, The Work Of Improving The Kerwa Water Pump Started, Private Water Source Becomes Sahara

केरवा लाइन से 2 दिन पानी की सप्लाई नहीं:कोलार की 2 लाख आबादी को आज और कल नहीं मिलेगा पानी, केरवा वाटर पंप में सुधार का काम शुरू, निजी जलस्रोत बने सहारा

भोपाल6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

केरवा लाइन से 2 दिन तक पानी की सप्लाई नहीं होगी और सोमवार-मंगलवार को कोलार की करीब 2 लाख आबादी को पानी नहीं मिलेगा। केरवा वाटर पंप में सुधार कार्य होने के चलते सप्लाई पर असर पड़ेगा।

नगर निगम केरवा वाटर पंप हाउस में जरूरी सुधार कार्य कर रहा है। इस कारण पंप हाउस से सप्लाई नहीं होगी। सोमवार सुबह कई इलाकों में पानी नहीं पहुंचा, जबकि शाम भी पानी नहीं मिलेगा। मंगलवार को भी यही स्थिति रहेगी।

ये इलाके प्रभावित

राजधानी के उप नगर कोलार के अधिकांश इलाकों में केरवा लाइन से सप्लाई की जाती है। प्रियंका नगर, फाइन एवेन्यू, सौरभ नगर, 610 क्वार्टर, सुमित्रा परिसर, बांसखेड़ी, सनखेड़ी, राजवैध कॉलोनी, गिरधर परिसर, बंजारी डी-सेक्टर, मां पार्वती नगर, सांईनाथ कॉलोनी, महाबली नगर, पैलेस आर्चेड, फॉर्च्यून सिटी, सर्व-धर्म कॉलोनी, दामखेड़ा आदि इलाकों पर असर पड़ रहा है।

निजी जलस्रोत और टैंकर बने सहारा

कोलार में पानी की सप्लाई नहीं होने के कारण सोमवार सुबह लोगों के लिए निजी जलस्रोत और टैंकर सहारा बने। लोगों ने 300 से 400 रुपये चुकाकर टैंकरों से पानी की आपूर्ति कराई। हालांकि, निगम अधिकारियों का दावा है कि क्षेत्र में टैंकर के माध्यम से लोगों को पानी दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...