पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • 21 Year Old Girl And Her Younger Brother Molested And Beaten By His Boyfriend In Madhya Pradesh Bhopal

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ब्रेकअप के बाद...:मारपीट से तंग हो छात्रा ने संबंध तोड़ा तो प्रेमी ने घर में घुसकर मारपीट की, भाई को कमरे में बंद किया

भोपाल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छात्रा ने परिजनों के साथ हबीबगंज थाने में आरोपी प्रशांत पर एफआईआर कराई। - प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
छात्रा ने परिजनों के साथ हबीबगंज थाने में आरोपी प्रशांत पर एफआईआर कराई। - प्रतीकात्मक फोटो
  • छोटे भाई के साथ घर पर थी बीकॉम की छात्रा, आसपास के लोग जुटे तो आरोपी भाग निकला
  • दोस्ती के दौरान लिए फोटो और वीडियो को वायरल कर बदनाम करने की धमकी भी दी

ब्रेकअप के नाखुश प्रेमी ने प्रेमिका के घर में घुसकर मारपीट की और उसके छोटे भाई को कमरे में बंद कर दिया। आसपास के लोग जुटने लगे तो वह निकलकर भाग गया। युवती बीकॉम फाइनल ईयर की छात्रा है। यही नहीं, आरोपी ने जाते-जाते धमकी भी दी है कि अगर उसने बात करना बंद किया तो वह उसके वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। हबीबगंज पुलिस ने छेड़छाड़ समेत छह से ज्यादा धाराओं में आरोपी युवक पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

हबीबगंज पुलिस के अनुसार 21 साल की लड़की ने बताया कि करीब 2 साल पहले फर्स्ट ईयर में उसकी पहचान कॉलेज में पढ़ने वाले प्रशांत ओसवाल नाम के युवक से हुई थी। फिर उनके बीच बातचीत होने लगी। इस बीच दोनों ने शादी करने का तय कर लिया था। छात्रा ने आरोप लगाया कि प्रशांत का उससे किसी से भी बात करना पंसद नहीं था। इसको लेकर वह झगड़ा कर उससे मारपीट करता रहता था।

इससे तंग आकर उसने उससे ब्रेकअप कर लिया था। छात्रा गुरुवार शाम अपने छोटे भाई के साथ घर में थी। तभी वह घर पर आ धमका। छात्रा ने बताया कि प्रशांत ने उसके भाई को एक कमरे में बंद कर दिया और उससे मारपीट करते हुए छेड़छाड़ की। उसने गला दबाने की कोशिश की। बाद में लोगों के आने पर हंगामा होता देख वह भाग गया।

कह रहा था बात नहीं मानी, तो जीने नहीं दूंगा

छात्रा ने पुलिस को बताया कि प्रशांत ने उसे धमकी देते हुए कहा है कि अगर वह उससे बात नहीं करेगी, तो वह उसे जान से मार देगा। उसके अश्लील वीडियो और फोटो भी वायरल कर देगा, जिससे वह जी नहीं सकेगी।

एक महीने से कर रहा परेशान

छात्रा ने पुलिस को बताया कि उसकी हरकतों से तंग आकर उसने ब्रेकअप कर लिया था। वह करीब 1 महीने से उसे परेशान कर रहा है। उसका पीछा करना, रास्ता रोकना, गाली गलौज करना, फोन पर अश्लील बातें करना और जान से मारने की धमकी तक दे रहा था। विरोध करने पर मारपीट भी कर देता था।

शाहपुरा का रहने वाला बताया जाता है आरोपी

छात्रा ने देर रात हबीबगंज थाने पहुंचकर आरोपी प्रशांत के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। छात्रा ने बताया कि आरोपी शाहपुरा इलाके में रहता है। हालांकि वह उसका पूरा पता नहीं जानती है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

और पढ़ें