• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • 24 year old Cancer Victim From Sehore Dies During Treatment; The Patient Was Admitted On September 8; A Corona Suspect Admitted In The Hospital Right Now

हमीदिया में कोरोना से मौत:सीहोर के 24 वर्षीय कैंसर पीड़ित ने इलाज के दौरान तोड़ा दम; 8 सितंबर को भर्ती हुआ था मरीज; अभी अस्पताल में एक कोरोना संदिग्ध भर्ती

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भोपाल के हमीदिया अस्पताल में कोरोना मरीज की मौत - Dainik Bhaskar
भोपाल के हमीदिया अस्पताल में कोरोना मरीज की मौत

भोपाल के हमीदिया अस्पताल में चार महीने बाद कोरोना से एक 24 वर्षीय युवक की मौत हुई है। सीहोर निवासी युवक कैंसर से पीड़ित था। उसका जवाहरलाल नेहरू कैंसर अस्पताल में इलाज चल रहा था। कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद 8 सितंबर को उसे हमीदिया अस्पताल में भर्ती किया गया था। अभी अस्पताल में एक कोरोना संदिग्ध मरीज भर्ती है। स्वास्थ्य विभाग ने इससे पहले 9 सितंबर को विदिशा के एक बुजुर्ग की मौत रिपोर्ट की थी। हालांकि बुजुर्ग की मौत पिछले महीने होना बताई गई थी। इसके अलावा 21 अगस्त को जबलपुर में एक महिला की मौत हुई थी।बता दें प्रदेश में अब तक 10 हजार 517 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है।

हमीदिया अस्पताल के अधीक्षक डाॅ. लोकेन्द्र दवे ने कैंसर पीड़ित की कोरोना संक्रमित की इलाज के दौरान मौत होने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि इससे पहले अस्पताल में कोरोना संक्रमित की जून माह में मौत हुई थी।

सोमवार को भोपाल में 2 कोरोना संक्रमित मिले है। वहीं, 3 कोरोना मरीज ठीक हुए। अभी भोपाल में 22 एक्टिव केस है।

इससे पहले रविवार को प्रदेश में 12 नए मरीज मिले थे। इसमें इंदौर में 6, भोपाल में 2, दतिया, ग्वालियर, कटनी नरसिंहपुर में 1-1 पाजिटिव आया है। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार प्रदेश में अब तक कोरोना के कारण 10 हजार 517 मरीजों की मौत हो चुकी है।

खबरें और भी हैं...